मैं अब खुद से ही मुकाबला कर रहा हूं- Team india में वापसी को लेकर बोले Varun Aaron

punjabkesari.in Saturday, Sep 17, 2022 - 11:05 PM (IST)

नई दिल्ली : तेज गेंदबाज वरुण आरोन (Varun Aaron) को अभी भी टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद है। 32 वर्षीय आरोन अभी झारखंड के साथ घरेलू क्रिकेट खेलेंगे। वरुण ने एक इंटरव्यू में कहा- दिन के अंत में मैं जिस व्यक्ति के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहा हूं, वह मैं ही हूं। जब मैंने भारतीय टीम में प्रवेश किया तो उस समय जहीर खान, प्रवीण कुमार, मुनाफ पटेल, आशीष नेहरा जैसे महान गेंदबाज खेल रहे थे। अगर मैं तब प्रतियोगिता के बारे में सोचा था, मैं कभी भी टीम में नहीं होता। इसी कारण मेरा ध्यान हमेशा खुद पर रहता है। मुझे पता है कि अगर मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा तो टीम में खुद जगह बनाऊंगा। 

 

अनुभवी तेज गेंदबाज को चैंपियन गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में खरीदा था और उन्होंने सीजन के दौरान उनके लिए दो मैच खेले। आशीष नेहरा विजयी टाइटंस टीम के मुख्य कोच थे। दिलचस्प बात यह है कि वरुण को उनके साथ और उनकी कोचिंग में भी खेलने का मौका मिला है। नेहरा के व्यक्तित्व के बारे में पूछे जाने पर वरुण ने कहा कि वह (नेहरा) वास्तव में बहुत शांत है। वह एक बहुत अच्छा खिलाड़ी का कोच है। जब आपको उसकी जरूरत होती है चाहे देर रात चैट करना हो या नेट में अतिरिक्त समय लगाना, वह हमेशा वहां होते हैं।


अरुण ने अपने पूर्व साथी और दिग्गज एमएस धोनी के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा- जाहिर है, मैंने एमएस के तहत भारत में पदार्पण किया। मैंने पहली बार उनके साथ राज्य के लिए खेला, क्योंकि जब वह भारत के लिए खेले थे, तो मैं अंडर-14 खेल रहा था, इसलिए मैं उनसे तब तक कभी नहीं मिला जब तक कि मैंने भारत का प्रतिनिधित्व नहीं किया। "जब मैं आखिरकार उनसे मिला, तो मुझे यह जानकर सुखद आश्चर्य हुआ कि वह कितने डाउन टू अर्थ थे, वे कितने मिलनसार थे। उनका क्रिकेटिंग दिमाग शानदार हैं और हम सभी ने इसे स्पष्ट रूप से देखा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News