मैं प्रेग्रेंट हूं- हादसे में मारे गए फुटबॉलर Spencer Webb की गर्लफ्रेंड ने किया खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 13, 2022 - 11:39 PM (IST)

खेल डैस्क : यूनिवर्सिटी ऑफ ओरेगॉन के फुटबॉल खिलाड़ी स्पेंसर वेब  की बीते दिनों सड़क हादसे में मौत हो गई थी। अब उसकी गर्लफ्रेंड केली के ने सामने आकर घोषणा की है कि वह वेब के बच्चे की मां बनने वाली है। केली के ने तस्वीरों की एक सीरीज अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें वह हाथ में बच्चे के अल्ट्रासाउंड की तस्वीर वाली सजावटी फोटो लिए हुए हैं। उन्होंने इस पोस्ट में स्पेंसर वेब को भी टैग किया था। वेब की जुलाई में मृत्यु हो गई थी। वह ओरेगन विश्वविद्यालय परिसर से लगभग 35 मील की दूरी पर रॉक स्लाइड का शिकार हो गया था। वह 22 वर्ष का था।

View this post on Instagram

A post shared by Kelly Kay (@kellythekay)

 

बहरहाल, केली के ने इंस्टाग्राम पर डाली पोस्ट में कैप्शन दी है- स्वर्ग पाने से पहले हमने एक फरिश्ता बनाया - आप जो चाहते थे वह एक पिता बनना था ... मुझे पता है कि आप ऊपर से सबसे अच्छे होंगे। विश्वास नहीं हो रहा है कि मुझे यह आपके बिना करना है, लेकिन यह जानकर कि मेरे पास आप का एक टुकड़ा होगा, मुझे चलता रहता है। मैं उस व्यक्ति से मिलने का इंतजार नहीं कर सकती जो आपका आधा है, आधा मैं। मैं तुमसे हमेशा के लिए प्यार करती हूं। 
केली ने अपनी पोस्ट में अल्ट्रासाउंड की छवियों को साझा किया। साथ ही साथ अपने फोन में ‘बेबी डैडी’ के रूप में लॉग इन करने वाले किसी व्यक्ति के साथ एक टेक्स्ट एक्सचेंज भी साझा किया, जो वेब के रूप में दिखाई दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Kelly Kay (@kellythekay)

 

वेब की जब मौत हुई थी तब भी केली ने उनके साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। साथ ही लिखा था- मेरे सबसे अच्छे दोस्त। मेरे जुड़वां। मेरे जीवन का प्यार। मैंने कभी किसी चीज से उतना प्यार नहीं किया जितना मैं तुमसे प्यार करती हूं। तुम मेरे सब कुछ थे, तुमने मुझे उद्देश्य दिया, तुमने मुझे दिखाया कि मेरे लिए पोषित और मूल्यवान और देखा जाना कैसा होता है। हमारे पास इतनी बड़ी योजनाएं थीं। मुझे नहीं पता कि यहां से कहां जाना है, लेकिन मुझे पता है कि आप मुझे मजबूत रखते हुए मुझ पर नजर रखेंगे। आप हमेशा हर किसी को अपने सामने रखते हैं और मैं अपने दिल में वही दया रखने की कोशिश करूंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Kelly Kay (@kellythekay)

Content Writer

Jasmeet