भारतीय जर्सी पहन कर आए शख्स ने कहा- मुझे गर्व है मैं भारत के लिए खेलने वाला पहला अंग्रेज बना

punjabkesari.in Monday, Aug 16, 2021 - 02:23 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : लॉर्ड्स के मैदान पर भारत और इंग्लैंड के बीच में टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। लेकिन इस टेस्ट मैच के दौरान एक अजीबो-गरीब वाक्या देखने को मिला। जब एक व्यक्ति भारतीय टेस्ट टीम की जर्सी पहन कर मैदान में चला आया। इसका पता ग्राउंड प्रबबंधन को भी नहीं हुआ। लेकिन जब कैमरे की नजर व्यक्ति पर पड़ी तो ग्राउंड स्टाफ हरकत में आया और उसे पकड़ कर बाहर ले गया। 

भारतीय टीम के उक्त अंग्रेज फैन को मनाने के लिए ग्राऊंडमैंस को काफी मुशक्कत करनी पड़ी। वह बाहर जाने के लिए राजी नहीं था। और बार-बार फील्डिंग की जिद्द कर रहा था। जब वह बाहर नहीं गया तो सिक्योरिटी को बुलाया गया जो उन्हें उठाकर मैदान से बाहर ले गई। यह देखकर भारतीय क्रिकेटर की भी हंसी छूट गई। खास तौर पर भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज तो खिलखिलाकर हंसते हुए दिखे। 

अब इस पर मैदान पर आए शख्स ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए मजाकिया लहजे में लिखा कि जी, हां मैं जारवो हूं जो पिच पर गया था। मुझे गर्व है कि पहला श्वेत व्यक्ति हूं जो भारतीय टीम के लिए खेला। भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच रोमांचक स्थिति में पहुंच गया है। भारतीय टीम ने चौथे दिन के खेल खत्म होने तक 154 रन की बढ़त बना ली है।

Sports

मैच के आखिरी दिन सभी की निगाहें ऋषभ पंत और इशांत शर्मा पर होंगी। क्योंकि अगर पांचवे दिन यह दोनों बल्लेबाज जल्दी आउट हो गए तो भारतीय टीम के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। इसिलए दोनों को ही संभल कर कम से कम एक सेशन तक बल्लेबाजी करनी होगी। तभी भारत इस मैच को बचा पाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News