''मुझे मुंबई से डर लगता है'', ब्रावो बोले- मैं फाइनल में इस टीम का सामना नहीं करना चाहूंगा

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 12:39 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: मंगलवार को आईपीएल 2023 के पहले क्वालीफायर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 15 रन से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है और वहीं इस सीजन में दूसरी फाइनलिस्ट टीम बनने के लिए अभी भी तीन टीमें संघर्ष कर रही हैं। आज (24 मई) को एलिमिनेटर मैच में मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स का आमने-सामने होंगी और इस मैच की विजेता टीम 26 मई को गुजरात टाइटंस के साथ दूसरे क्वालीफायर में भिडे़गी। चेन्नई के साथ कौन सी टीम दूसरी फाइनलिस्ट बनेगी, यह जानने को लेकर जहां फैंस पूरी तरह रोमांचित हैं। वहीं, इसी बीच चेन्नई के गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो ने मजाकिया अंदाज में कहा है कि वह फाइनल में मुंबई इंडियंस का सामना नहीं करना चाहेंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो ने चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की प्रतिद्वंद्विता पर मजाक करते हुए कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से नहीं चाहेंगे कि फाइनल में चेन्नई का सामना मुंबई से हो। ब्रावो ने हंसते हुए कहा, "नहीं, मुझे मुंबई से डर लगता है हंसते हुए। हम इसे ऐसे नहीं देखते। बाकी तीनों टीमें खतरनाक टीमें हैं। वे बेहतरीन टीमें हैं।"

ब्रावों ने आगे कह, "हाँ, मेरा मतलब है, ईमानदारी से, मेरी व्यक्तिगत भावना, मुझे मुंबई नहीं चाहिए। मेरे दोस्त पोलार्ड यह जानते हैं। लेकिन, मजाक एक तरफ, दूसरी टीमों के लिए शुभकामनाएं। हम आगे देख रहे हैं कि हम किसका सामना करने जा रहे हैं।" 


 

आईपीएल की सबसे सफल टीम, पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और आईपीएल की दूसरे सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स जो चार बार चैंपियंस का खिताब अपने नाम कर चुकी है। इन दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर रही है। इन दोनों टीमों ने अब तक आईपीएल में 36 बार आमना-सामना किया है और मुंबई ने 20 जीत दर्ज की हैं, जबकि चेन्नई ने 16 जीत ही दर्ज की हैं। ऐसे में मुंबई का चेन्नई के सामने पलड़ा भारी है।

Content Editor

Ramandeep Singh