RCB में शामिल होकर खुश हुईं रेणुका सिंह, बोलीं- कृपया हमारा समर्थन करते रहें

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 07:05 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : भारत की तेज गेंदबाज रेणुका सिंह ने कहा है कि महिला प्रीमियर लीग के उद्घाटन सत्र के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा चुने जाने के बाद वह भारत की उप-कप्तान स्मृति मंधाना के साथ एक ही टीम में खेलकर वास्तव में खुश हैं। जियो सिनेमाज से बात करते हुए, रेणुका ने कहा कि वह आरसीबी में शामिल होने से वास्तव में खुश हैं, यह कहते हुए कि पूरी टीम एक साथ बैठी थी और नीलामी देख रही थी। आरसीबी ने रेणुका को 1.5 करोड़ में खरीदा है।

रेणुका ने कहा, “मैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं। यह वास्तव में मजेदार था क्योंकि हम सभी एक साथ बैठे थे और नीलामी देख रहे थे।” उन्होंने कहा कि मंधाना के साथ होना वास्तव में अच्छा है क्योंकि वे पिछले कुछ समय से एक साथ खेल रहे हैं। मंधाना नीलामी में सबसे महंगी खिलाड़ी थीं, जिन्होंने आरसीबी से 3.40 करोड़ रुपए लिए। रेणुका ने कहा, “स्मृति मंधाना के साथ एक ही टीम में होना भी वास्तव में अच्छा है, क्योंकि हम एक साथ खेलते हैं और उनके साथ खेलना वास्तव में मजेदार है। हम आरसीबी को जिताने की कोशिश करेंगे। कृपया आरसीबी का समर्थन करते रहें।”

PunjabKesari

इस बीच, भारतीय तेज गेंदबाज रेणुका सिंह को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए खेलने के लिए चुना गया। स्पीडस्टर ने पिछले साल वीमेन इन ब्लू के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और आईसीसी इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर भी जीता। रेणुका भारतीय टीम के लिए खासकर नई गेंद से प्रभावी रही हैं।

अन्य बड़ी बोलियों में, दीप्ति शर्मा 2.60 करोड़ रुपए की कीमत पर यूपी वारियर्स में शामिल हुईं, पाकिस्तान के खिलाफ भारत की मैच विजेता जेमिमा रोड्रिग्स को 2.20 करोड़ रुपए में खरीदा गया, अंडर -19 टी20 विश्व कप विजेता कप्तान शैफाली वर्मा को डीसी ने 2 करोड़ रुपए में खरीदा। भारत की विकेटकीपिंग बल्लेबाज ऋचा घोष को आरसीबी ने 1.90 करोड़ रुपए में खरीदा और भारत के कप्तान हरमनप्रीत सिंह को 1.80 करोड़ रुपए में मुंबई इंडियंस ने शामिल किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News