इंस्टाग्राम मॉडल का आरोप- फुटबॉलर मोहम्मद सलाह के कारण घर जाना हुआ मुश्किल

7/1/2019 6:07:44 PM

जालन्धर : यूनान के फुटबॉलर इमा वारदा पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाने वाली मॉडल मेरहान कैलर का कहना है कि वह अब अपने घर यूनान नहीं जा सकती क्योंकि अगर वह गई तो उस पर हमला हो सकता है। मेरहान का कहना है कि मैंने जिस फुटबॉलर पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया था उसकी तरफदारी कर मोहम्मद सलाह ने मेरे लिए यूनान के दरवाजे बंद कर दिए हैं।

I can’t visit Egypt as fears being attacked : Merhan Keller
मेरहान ने कहा कि मोहम्मद सलाह को यूनान में फुटबॉलर की बजाय भगवान माना जाता है। ऐेसे में अगर वह इमा वारदा का पक्ष ले रहे हैं तो इसका सीधा मतलब है कि मेरे ही लोग मुझे गलत समझेंगे। उनके प्रशंसक दुनिया भर में हैं। यह मुझे परेशान करने के लिए काफी है।

I can’t visit Egypt as fears being attacked : Merhan Keller

मेरहान ने कहा- आप इसका अंदाजा नहीं लगा सकते कि मुझे कितने नफरत भरे मैसेज आ रहे हैं। मुझे धमकियां तक मिल रही हैं। इंटरनैट पर खुद पर बनते मजाक देखना किसी को भी अच्छा नहीं लगता। सलाह को समझना होगा कि उनका ऐसे खुलेआम किसी आरोपी का समर्थन करना किसी अन्य के लिए कितना खतरनाक हो सकता है। खास तौर पर इससे उन लड़कियों पर प्रभाव पड़ेगा जो अपने ऊपर हो रहे जुल्म के खिलाफ आवाज उठाने की तैयारी कर रही होंगी।

I can’t visit Egypt as fears being attacked : Merhan Keller

बता दें कि इमा वारदा ने इंस्टाग्राम मॉडल मेरहान कैलर को सोशल मीडिया पर अश्लील मैसेज भेजे थे। यह बात जब यूनान की फुटबॉल एसोसिएशन को पता चली तो उन्होंने वारदा को टीम से बाहर कर दिया। इसी बीच मोहम्मद सलाह ने वारदा का बचाव करते हुए कहा था कि हर किसी को जिंदगी में दूसरा चांस मिलना चाहिए। टीम के सीनियर खिलाडिय़ों के दखल के बाद वारदा की टीम में वापसी हो गई थी।


Jasmeet

Related News