इंस्टाग्राम मॉडल का आरोप- फुटबॉलर मोहम्मद सलाह के कारण घर जाना हुआ मुश्किल

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2019 - 06:07 PM (IST)

जालन्धर : यूनान के फुटबॉलर इमा वारदा पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाने वाली मॉडल मेरहान कैलर का कहना है कि वह अब अपने घर यूनान नहीं जा सकती क्योंकि अगर वह गई तो उस पर हमला हो सकता है। मेरहान का कहना है कि मैंने जिस फुटबॉलर पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया था उसकी तरफदारी कर मोहम्मद सलाह ने मेरे लिए यूनान के दरवाजे बंद कर दिए हैं।


मेरहान ने कहा कि मोहम्मद सलाह को यूनान में फुटबॉलर की बजाय भगवान माना जाता है। ऐेसे में अगर वह इमा वारदा का पक्ष ले रहे हैं तो इसका सीधा मतलब है कि मेरे ही लोग मुझे गलत समझेंगे। उनके प्रशंसक दुनिया भर में हैं। यह मुझे परेशान करने के लिए काफी है।

मेरहान ने कहा- आप इसका अंदाजा नहीं लगा सकते कि मुझे कितने नफरत भरे मैसेज आ रहे हैं। मुझे धमकियां तक मिल रही हैं। इंटरनैट पर खुद पर बनते मजाक देखना किसी को भी अच्छा नहीं लगता। सलाह को समझना होगा कि उनका ऐसे खुलेआम किसी आरोपी का समर्थन करना किसी अन्य के लिए कितना खतरनाक हो सकता है। खास तौर पर इससे उन लड़कियों पर प्रभाव पड़ेगा जो अपने ऊपर हो रहे जुल्म के खिलाफ आवाज उठाने की तैयारी कर रही होंगी।

बता दें कि इमा वारदा ने इंस्टाग्राम मॉडल मेरहान कैलर को सोशल मीडिया पर अश्लील मैसेज भेजे थे। यह बात जब यूनान की फुटबॉल एसोसिएशन को पता चली तो उन्होंने वारदा को टीम से बाहर कर दिया। इसी बीच मोहम्मद सलाह ने वारदा का बचाव करते हुए कहा था कि हर किसी को जिंदगी में दूसरा चांस मिलना चाहिए। टीम के सीनियर खिलाडिय़ों के दखल के बाद वारदा की टीम में वापसी हो गई थी।

Jasmeet