मैं खुद को रोकना नहीं चाहता, इसलिए स्कोर कर पा रहा हूं : केएल राहुल

punjabkesari.in Saturday, Apr 21, 2018 - 10:06 PM (IST)

जालन्धर : कोलाकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ महज 27 गेंद में 60 रन बनाने वाले पंजाब किंग्स इलैवन के बल्लेबाज केएल राहुल ने कहा है कि वह जैसे-जैसे खेलते जा रहा है, अपनी गेम का मजा लेते जा रहे हैं। राहुल ने कहा कि मैं खुद को रोकना नहीं चाहता, इसलिए स्कोर कर पा रहा हूं। मैंने हमेशा अग्रेसिव होकर खेलने की आदत डाली है ताकि गेंदबाजों को दबाव में लाकर अच्छे स्कोर बना पाऊं। और यही बात मेरे लिए काम कर रही है। 

राहुल ने कहा कि मैं अपनी बैटिंग को लेकर कोई तुजुर्बे करने में विश्वास नहीं रखता। मैं तो बस इतना चाहता हूं कि बॉल देख सकूं और शॉट लगा सकूं। क्रीज पर मेरे पैर भी अच्छे चल रहे हैं इसी कारण मैं बड़े शॉट लगा पा रहा हूं। हालांकि अभी मुझे यह पता नहीं है कि मैं अपनी फॉर्म लगातार कैसे बरकरार रख पाउंगा लेकिन जब तक खेलूंगा, पूरी जान लगाकर खेलूंगा।

गेल के साथ बनी जोड़ी पर राहुल ने कहा कि हम दोनों में अच्छी समझ है। हम दोनों एक-दूसरे की गेम का सम्मान करते हैं। जब गेल स्लो खेलते हैं तो मैं कोशिश करता हूं कि तेजी से रन बटोर सकूं। वहीं, जब गेल तेज खेलते हैं तो मेरी कोशिश यही रहती है कि जल्द से जल्द स्ट्राइक उनको दे सकूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News