मेरे को नहीं पता इसको हिंदी आती है- Rishabh Pant की स्टंप टॉक फिर से वायरल

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 06:27 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक बार फिर से अपनी स्टंप टॉक के कारण चर्चा में हैं। भारतीय टीम इस वक्त तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 0-1 से पिछड़ने के बाद दूसरे टेस्ट के लिए पुणे के मैदान पर है। न्यूजीलैंड ने पहले खेलते हुए 259 रन बनाए है जिसके जवाब में टीम इंडिया की सधी हुई शुरूआत हुई है। बहरहाल, मैच के दौरान पंत तब चर्चा में आए जब उन्होंने सुंदर को कुछ गेंदबाजी टिप्स दिए लेकिन यह टीम इंडिया पर भारी पड़ गए। दरअसल, क्रीज पर एजाज पटेल थे और गेंद सुंदर के हाथ में थी। विकेट लेने के चक्कर में पंत ने उन्हें कहा कि वाशी आगे डाल सकता है। तुम थोड़ी फुल्लर गेंदबाजी कर सकते हो।


वाशिंगटन ने पंत की सलाह मानते हुए हुए एजाज पटेल को फुल्लर गेंद डाली जिसपर न्यूजीलैंड के बल्लेबाज एजाज ने एक कदम आगे बढ़ाने हुए लॉन्ग ऑन की ओर चौका बटोर लिया। यह देखकर पंत फिर बोले- यार मेरेको क्या पता इसे हिंदी आती है। 
पंत के इस डायलॉग के बाद कांमेंटेटर भी हंसे बिना नहीं रह पाते। देखें वीडिये- 

 


ऐसा रहा पहले दिन मुकाबला
भारत ने तीन मैचों की श्रृंखला के दूसरे टेस्ट मैच में गुरुवार को यहां वाशिंगटन सुंदर के 7 विकेट की बदौलत न्यूजीलैंड की पहली पारी को 259 रन पर समेटने के बाद एक विकेट पर 16 रन बनाए। न्यूजीलैंड की ओर से ड्वेन कॉनवे ने 141 गेंदों पर 76, रचिन रवींद्र ने 105 गेंदों पर 65 तो मिशेल सेंटनर ने 51 गेंदों पर 33 रन बनाए। स्टंप्स के समय सलामी बल्लेबाजी यशस्वी जायसवाल (नाबाद 6) के साथ शुभमन गिल (नाबाद 10) क्रीज पर मौजूद है।

 


दोनों टीमों की प्लेइंग-11 
भारत :
यशस्वी जयसवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सरफराज खान, रवींद्र जड़ेजा, वाशिंगटन सुंदर, रविचंद्रन अश्विन, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह।
न्यूजीलैंड : टॉम लैथम (कप्तान), डेवोन कॉनवे, विल यंग, ​​रचिन रविंद्र, डेरिल मिशेल, टॉम ब्लंडेल (विकेट कीपर), ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, टिम साउथी, एजाज पटेल, विलियम ओरोर्के।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News