मैं रिकॉर्ड के पीछे नहीं दौड़ता, रिकॉर्ड मेरे पीछे दौड़ते हैं : रोनाल्डो

punjabkesari.in Saturday, Jun 04, 2022 - 05:10 PM (IST)

मैनचेस्टर : मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्टार फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने दावा किया है कि रिकॉर्ड हर जगह उनका पीछा करते हैं और उन्होंने कहा कि वह मील के पत्थर का पीछा नहीं करते हैं। रोनाल्डो ने निराशाजनक सीजन में भी 24 गोल किए हैं। इसके अलावा उनके नाम पर विभिन्न व्यक्तिगत पुरस्कार भी रहे।

क्रिस्टियानो ने यूनाइटेड की आधिकारिक वेबसाइट को बताया कि मुझे प्रशंसकों से कहना है कि वे अद्भुत हैं। यहां तक कि जब आप खेल हार जाते हैं तब भी वह आपके समर्थन में रहते हैं। वह हमेशा हमारे साथ होते हैं।

 

मैनचैस्टर यूनाइटेड से जुड़ने के बाद रोनाल्डो ने कई व्यक्तिगत रिकॉर्ड बनाए हैं। वह पुर्तगाल के लिए 115 गोल कर चुके हैं। उन्होंने दिसंबर में ही अपने 800 गोल पूरे किए थे। वह प्रतिस्पर्धी मैचों में फीफा के सर्वकालिक रिकॉर्ड गोल करने वाले खिलाड़ी के रूप में जोसेफ बीकन को पीछे छोड़ चुके हैं। 

37 वर्षीय रोनाल्डो ने अपनी उपलब्धियों पर कहा- रिकॉर्ड स्वाभाविक रूप से आ रहे हैं। मैं रिकॉर्ड का पालन नहीं करता, लेकिन रिकॉर्ड मेरा अनुसरण करते हैं इसलिए यह अच्छा है। यह अभी भी मेरी प्रेरणा है कि मैं कड़ी मेहनत करता रहूं।

 

निश्चित रूप से मैनचेस्टर और मेरे साथी मेरी हर तरह से मदद करते हैं इसलिए मुझे उन सभी लोगों की सराहना करनी चाहिए जो क्रिस्टियानो की मदद करते हैं। गोल करना हमेशा अच्छा होता है। 

Content Writer

Jasmeet