मैं भूल गया था कि हम क्या करना चाहते हैं, टॉस के मजेदार वाकये पर रोहित ने दी प्रतिक्रिया

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 05:28 PM (IST)

रायपुर: रायपुर में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया और न्यूजीलैंड टीम को धूल चटा दी। पूरी न्यूजीलैंड टीम 35वें ओवर में महज 108 रनों पर सिमट गई। मैच में यहां फैंस ने भारतीय गेंदबाजों की जबरदस्त गेंदबाजी का लुत्फ उठाया, वहीं भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के टॉस का वीडयो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ, जिसमें वह टॉस जीतने के बाद भूल जाते हैं कि वह पहले क्या करना चाहते हैं।

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ टॉस जीतने के बाद करीब 10 सेकंड के लिए भूल गए कि उन्हें पहले गेंदबाजी करनी है या बल्लेबाजी। रोहित ने कुछ देर सोचने के बाद कहा,‘‘ हम पहले गेंदबाजी करेंगे।''

रवि शास्त्री ने जब उनसे इतना सोच में पड़ने का कारण पूछा, तो रोहित ने कहा,‘‘ मैं भूल गया था कि हम क्या करना चाहते थे। टीम में टॉस को लेकर काफी बातचीत हो रही है।'' 

 

मैच में भारत के सभी गेंदबाजों नेविकेट चटकाई। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने सर्वश्रेष्ठ 3 विकटें हासिल की, जबकि हार्दिक पांड्या और वाशिंगटन सुंदर ने 2-2 विकटें हासिल की। इसके अलावा कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर ने एक-एक विकेट हासिल की। न्यूजीलैंड की ओर से ग्लेन फील्पिस ने सर्वश्रेष्ठ 36 रनों की पारी खेली, जबकि अन्य कोई बल्लेबाज 30 का आंकड़ा भी नहीं छू पाया और भारत को महज 109 रनों का लक्ष्य मिला।

रोहित ने हैदराबाद में खेले गए पहले वनडे में गेंदबाजों को ओस में गेंदबाजी करने की चुनौती दी थी। गेंदबाज हालांकि इस कसौटी पर खरे उतरे और भारत को रोमांचक मुकाबले में 12 रन से जीत दिलाई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News