मैंने पहले ऐसा दर्द महसूस नहीं किया- कोर्ट पर चोटिल हुईं टेनिस स्टार Bianca Andreescu

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2023 - 06:23 PM (IST)

खेल डैस्क : मियामी ओपन के दौरान टेनिस स्टार बियांका एंड्रीस्कू टखने में भयानक चोट लगने के बाद कोर्ट पर ही गिर गईं। 22 वर्षीय प्लेयर को दर्द से कराहते हुए देखा गया। यह देख दर्शक दीर्घा में बैठी उनकी मां की आंखों में आंसू आ गए। 2019 यूएस ओपन विजेता बियांका सोमवार को मियामी ओपन के अंतिम-16 में एकातेरिना एलेक्जेंड्रोवा का सामना कर रही थी जब यह भयानक घटना हुई।


एंड्रीस्कू पिछले 3 वर्षों से चोट से जूझ रही है। उन्होंने एलेक्जेंड्रोवा के खिलाफ पहला सेट 7-6 से गंवा लिया था। लेकिन दूसरे में वह फर्श पर गिर गई। चिकित्सक उनका बायां टखना देख रहे थे तभी उन्हें बोलते हुए सुना गया- मैंने इस तरह का दर्द पहले कभी महसूस नहीं किया। एलेक्जेंड्रोवा भी कोर्ट के दूसरी तरफ आ गई और अपने चेहरे पर चिंता भरी निगाहों से सब कुछ देख रही थी।

दुनिया की 31वें नंबर की एंड्रीस्क्यू आखिरकार अपने पैरों पर खड़ी हो गईं लेकिन वह अपने बाएं पैर पर भार नहीं डाल पा रही थीं। इसके बाद उन्हें व्हीलचेयर पर बाहर ले जाया गया। यह सब देख दर्शक दीर्घा में बैठी उनकी मां रोने लगी। दर्शकों ने तालियां बजाकर एंड्रीस्क्यू का उत्साह बढ़ाया। एलेक्जेंड्रोवा को वाकओवर दे दिया गया।

 

एलेक्जेंड्रोवा ने मैच के बाद कहा- मुझे वास्तव में खेद है कि यह एंड्रीस्कू के साथ हुआ। उसे कोर्ट पर इतने दर्द में देखना दर्दनाक था। कई बार आप मदद नहीं कर सकते। यह देखना और भी पीड़ा देता है। मुझे लगता है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएगी और मैं उसके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रही हूं।

Content Writer

Jasmeet