मैंने चेतेश्वर पुजारा को इस तरह बल्लेबाजी करते कभी नहीं देखा : पूर्व भारतीय क्रिकेटर

punjabkesari.in Saturday, Aug 28, 2021 - 03:57 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चेतेश्वर पुजारा ने इंग्लैंड के गेंदबाजी आक्रमण को चुनौती देते हुए तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन इंग्लैंड के खिलाफ नाबाद 91 रन की पारी खेली जिसके भारतीय टीम ने खेल में एक बार फिर वापसी की। पुजारा की शानदार पारी के कारण भारत ने 2 विकेट गंवाकर तीसरे दिन 215 रन बनाए। पुजारा की पारी पर पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने उनकी जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा, पुजारा ने तीसरे टेस्ट की दूसरी पारी में जिस तरह से बल्लेबाजी की उन्हें ऐसे खेलते कभी नहीं देखा। 

नेहरा ने कहा, आज पुजारा ने जिस तरह से बल्लेबाजी की, मैंने उसे पहले कभी ऐसा कुछ करते नहीं देखा। उनकी सोच सकारात्मक थी और उनका गेमप्ले बिल्कुल अलग है। मुझे उम्मीद है कि वह अपने प्रदर्शन को लेकर किसी तरह के दबाव में नहीं थे। मेरा मानना ​​​​है कि यह उनकी अपनी सोच थी कि मैं आज इस तरह से खेलूंगा।

आशीष नेहरा ने यह भी कहा कि पुजारा एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने लगभग 90 टेस्ट मैच खेले हैं और 6000 से अधिक टेस्ट रन बनाए हैं और अपनी बल्लेबाजी शैली से सफलता हासिल की है। उन्होंने कहा, लोग कहते हैं कि पुजारा धीमा खेलता है। यह 5-10 टेस्ट मैचों के बारे में नहीं है। उन्होंने भारत के लिए लगभग 90 मैच खेले हैं और उनके नाम 6000 रन हैं। आपने इस बल्लेबाजी शैली से सफलता हासिल की है। लोग जो बात कर रहे हैं उसे छोड़ दें, अगर वह आज भी अपनी मानसिकता के साथ खेलना जारी रखता है, तो आप एक पूरी तरह से अलग पुजारा देखेंगे। 

चौथे दिन का खेल शुरू होने के कुछ ही देर के बाद पुजारा अपना विकेट गंवा बैठे। रॉबिन्सन की गेंद पर वह एलबीडब्ल्यू आउट हुए। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 189 गेंदों पर 15 चौकों की मदद से 91 रन बनाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News