मेरे हाथ बड़े सॉफ्ट हैं, छालों के कारण खेलना हो जाता है मुश्किल : एम्मा राडुकानू

punjabkesari.in Friday, Feb 04, 2022 - 04:08 PM (IST)

खेल डैस्क : टेनिस स्टार एम्मा राडुकानू का कहना है कि सख्त प्रैक्टिस के कारण उनके हाथ पर छापे पड़ गए थे जिसके चलते वह ऑस्ट्रेलियन ओपन में प्रभाव नहीं दिखा सकी। दरअसल, सिंगापुर में एक ब्रेक के दौरान राडुकानू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की। उनके दाहिने हाथ की छोटी ऊंगली के नीचे एक छाला दिख रहा है। इस दौरान एम्मा सिंगापुर का स्वादिष्ट खाना भी खाती नजर आई।

फिलहाल एम्मा ने उक्त पोस्ट के साथ लिखा- सिंगापुर !! हमने काम किया, इसमें फंस गए (शाब्दिक रूप से ..), महान संस्कृति का आनंद लिया, सुधार किया और यहां बहुत मजा किया। आप सभी के गर्मजोशी से स्वागत के लिए धन्यवाद, आपने इसे और भी खास बना दिया। मैं वापस आऊंगी!!

ब्रिटेन की स्टार प्लेयर ने पहले दौर में स्लोएन स्टीफंस को हरा दिया था लेकिन दूसरे मैच में उन्हें दुनिया की 98वें नंबर की डंका कोविनिक के खिलाफ समस्या का सामना करना पड़ा था। एम्मा ने यह मैच 6-4, 4-6, 6-3 से गंवा दिया था। एक समय तो उन्हें अपने दाहिने हाथ में दर्द का इलाज कराने के लिए चिकित्सक मदद भी लेनी पड़ी थी। 

हारने के बाद एम्मा ने कहा कि उसकी टीम के सदस्य नहीं चाहते थे कि मैं ऐसी समस्याओं के साथ ग्रैंडस्लैम  में खेलूं। या कहूं- मैच से पहले मेरी टीम में ऐसे लोग थे जो नहीं चाहते थे कि मैं खेलूं। जब से मैंने ऑस्ट्रेलिया में वास्तव में खेलना शुरू किया है, तब से मैं छालों से जूझ रही हूं। मैंने 21 दिन से टेनिस नहीं खेला था ऐसे में मेरे हाथ बहुत नरम हो गए थे। ग्रैंड स्लैम के पहले ही दिन से मुझे छाल हो रहे थे। यह बहुत गहरा हो गया है। यह थोड़ा कष्टप्रद है क्योंकि मुझे पता है कि यह कुछ ऐसा है जो कुछ दिनों में ठीक हो जाएगा, लेकिन इसका ऐसे समय में आना दुर्भाग्यपूर्ण है।

Content Writer

Jasmeet