मैच के बाद बोले पांड्या- 4 महीने से बेटे को नहीं देखा, परिवार के साथ बिताना चाहता हूं समय

punjabkesari.in Tuesday, Dec 08, 2020 - 06:31 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए तीसरे और अंतिम टी20 इंटरनेशनल मैच में भारत को 12 रन से हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि पहले दो मैच जीतने के कारण सीरीज पर भारत का कब्जा रहा। मैच के बाद भारतीय आलराउंडर हार्दिक पांड्या को मैन ऑफ द सीरीज का खिताब दिया गया। इसके बाद पांड्या ने कहा कि मैंने चार महीने से अपने बच्चे को नहीं देखा है और अब अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताना चाहता हूं। 

मैच के बाद प्रेस वार्ता में बात करते हुए पांड्या ने कहा, मैं बहुत खुश हूं और मैन ऑफ द सीरीज पुरस्कार पाने में कोई आपत्ति नहीं है लेकिन यह टीम प्रयास था। पांड्या ने कहा, दूसरे वनडे मैच के बाद हमने सोचा कि चार मैचों की सीरीज है और हम तीन जीत हासिल करने में सफल रहे, इसलिए मैं खुश हूं। मुझे इंटरव्यू देने में कोई आपत्ति नहीं है क्योंकि आपके पास केवल वही होता है जब आप जीतने वाले होते हैं। 

इस दौरान पांड्या थोड़े भावुक भी नजर आए। उन्होंने कहा, मैंने चार महीने तक अपने बच्चे को नहीं देखा है, इसलिए मैं अब अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताना चाहता हूं। गौर हो कि करीब 2 महीने तक यूएई में चले आईपीएल 2020 के बाद टीम सीधे ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रवाना हो गई थी। 

मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए विकेटकीपर मैथ्यू वेड (53 गेंदों पर 80 रन) और ग्लेन मैक्सवेल (36 गेंदों पर 54 रन) की बदौलत 5 विकेट गंवाकर भारत को 187 रन का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में उतरी भारतीय टीम 7 विकेट गंवाकर 20 ओवर में 174 रन ही बना सकी और 12 रन से हार गई। 

Sanjeev