''मुझे पता था कि मेरा समय आ गया है'', भारतीय टीम में चुने जाने पर शिवम मावी का बयान

punjabkesari.in Monday, Jan 02, 2023 - 02:04 PM (IST)

नई दिल्ली : पहली बार भारतीय टीम में शामिल होने से खुश तेज गेंदबाज शिवम मावी ने कहा कि वह 'भावुक' हो गए थे, लेकिन उन्हें पता था कि श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए चुने जाने का 'समय आ गया है।' 'जब हम घरेलू खेल खेलते हैं, तो हम सामान्य रूप से आराम करने के लिए जल्दी सो जाते हैं। लेकिन उस दिन क्योंकि मैंने सुना था कि टीम की घोषणा होने वाली है, मैं सौरभ (बाएं हाथ के स्पिनर सौरभ कुमार) भैया के कमरे में समर्थ के साथ बैठा था। 

मावी ने कहा, 'जैसे ही मुझे अपने चयन के बारे में पता चला, एक सेकंड के लिए सब कुछ रुक गया। यह एक अद्भुत अहसास था। मैं भावुक था, लेकिन मुझे पता था कि मेरा समय आ गया है।' मावी ने साथ देने का श्रेय अपने माता-पिता को भी दिया। 'उनके [उनके माता-पिता] बलिदानों के बिना यह संभव नहीं होता। वे स्वाभाविक रूप से भावुक भी थे। मैंने खुद को जिस भी स्थिति में पाया, उन्होंने हमेशा मेरे आत्मविश्वास को बढ़ाने और मुझ पर विश्वास करने की भूमिका निभाई। 

2018 में पृथ्वी शॉ के नेतृत्व में भारत द्वारा न्यूजीलैंड में अंडर-19 विश्व कप जीतने के बाद मावी ने अपनी शानदार गति के लिए अपना नाम बनाया। इसके बाद उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के साथ एक आकर्षक सौदा किया। हाल ही में गुजरात टाइटन्स ने 6 करोड़ रुपए की कीमत पर खरीदा है। 

Content Writer

Sanjeev