'मैं आपकी पत्नी से प्यार करता हूं', पैट कमिंस ने भारतीय फैन को दिया मजेदार जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Feb 14, 2024 - 03:01 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान पैट कमिंस को हाल ही में एक प्रशंसक के साथ बहस का सामना करना पड़ा, जिससे हर कोई हंसने पर मजबूर हो गया। यह घटना इंस्टाग्राम पर घटी, जहां कमिंस ने वैलेंटाइन डे के मौके पर अपनी पत्नी बेकी कमिंस के साथ मनमोहक तस्वीरें साझा कीं। आकर्षक तस्वीर में जोड़े को समुद्र तट पर कैद किया गया, साथ ही कमिंस ने अपने साथी की प्रशंसा में कैप्शन भी दिया। 

कमिंस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पत्नी की सराहना करते हुए पोस्ट को कैप्शन दिया, 'सुपर-मम, पत्नी, मेरी वैलेंटाइन और जाहिर तौर पर एक प्रो-सर्फर भी। हैप्पी वैलेंटाइन बेकी कमिंस।' दिलचस्प बात यह है कि प्रशंसकों की तरफ से टिप्पणियों में से एक ने पैट कमिंस का ध्यान खींचा। एक भारतीय प्रशंसक ने कहा, 'मैं भारतीय हूं, मैं आपकी पत्नी से प्यार करता हूं।' जवाब में ने जवाब दिया- 'मैं उसे भेज दूंगा!' 

गौर हो कि 2023 में अपने शानदार प्रदर्शन को दर्शाते हुए पैट कमिंस आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप और वनडे विश्व कप 2023 दोनों में ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाने में एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में उभरे। फाइनल में दोनों जीत टीम इंडिया सहित दुर्जेय विरोधियों के खिलाफ आईं। कमिंस को आईसीसी पुरुष क्रिकेटर ऑफ द ईयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, जो उनकी उत्कृष्ट उपलब्धियों का प्रमाण है। 

Content Writer

Sanjeev