"मै इतना बड़ा नहीं हूं", ईशान ने धोनी के साइन के साथ अपना ऑटोग्राफ देने से किया इनकार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 20, 2022 - 05:27 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के बाद, अब घरेलू क्रिकेट में भी धमाल मचा रहे हैं। रणजी ट्रॉफी में झारखंड की ओर वह शतक जड़कर से केरल के खिलाफ एलीट ग्रुप मुकाबले में अपनी टीम को जीता चुके हैं। फैंस के बीच ईशान की हालिया फॉर्म चर्चा का विषय बनी हुई है, वहीं हाल ही ईशान के अनोखे अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है।

दरअसल, एक फैन ने ईशान से फोन कवर पर उनका ऑटोग्राफ मांगा, लेकिन ईशान ने उस फैन के कवर पर ऑटोग्राफ देने से मना कर दिया। इसकी वजह यह थी कि उसी कवर पर पहले से ही भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का ऑटोग्राफ मौजूद था। ईशान अपने फैन से कहते हैं कि वह इतने बड़े नहीं हुए हैं कि धोनी के साइन के ऊपर साइन कर दें।

इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ईशान कहते हैं,"माही भाई का सिग्नेजर पहले से ही है, उसके ऊपर से मैं कहां घुस जाऊं। हम लोग वहां नहीं पहुंचे यहां हैं कि माही भाई के ऑटोग्राफ के साथ अपना ऑटोग्राफ दें। मैं इसके नीचे ऑटोग्राफ दे देता हूं।"

 

गौरतलब है कि ईशान ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ 126 गेंदों में दोहरा शतका जड़कर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज दोहरा शतक जड़ने का रिकॉर्ड बनाया था। उन्होंने पारी के 36वें ओवर में 210 रन बना लिए थे। फैंस उनसे यह उम्मीद कर रहे थे कि वह तिहरा शतक बनाकर अपने नाम एक और अपलब्धि हासलि करें, लेकिन वह तस्किन अहमद का शिकार बन गए थे। भारत ने इस मैच में 227 रन से विशाल जीत हासिल की थी।

शायद मैं तिहरा शतक जड़ सकता था : ईशान किशन

एक इंटरव्यू में बोलते हुए, ईशान ने कहा कि जब वह उस मैच की हाईलाइट्स को देखते हैं तो वह अभी भी खेल की स्थिति के बारे में सोचते हैं। ईशान ने कहा,"मुझे पता है कि अभी भी 15 ओवर बाकी थे, इसलिए अभी जब मैं अपनी हाइलाइट्स देखता हूं तो मैं अभी भी इस तथ्य के बारे में सोचता हूं कि 15 ओवर थे और शायद मैं 300 के लिए जा सकता था, लेकिन मुझे लगता है कि मेरी कलाईयों में ताकत खत्म हो गई थी।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News