RCB द्वारा खरीदे जाने के बाद बोले फॉफ डुप्लेसिस- मुझे CSK में सभी की याद आती है

punjabkesari.in Sunday, Feb 13, 2022 - 02:41 PM (IST)

बेंगलुरु : दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज फाफ डुप्लेसिस ने कहा कि उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) में अपने समय का आनंद लिया। डुप्लेसिस को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने शनिवार को यहां बेंगलुरु में चल रही मेगा नीलामी में 7 करोड़ रुपए में खरीदा। डुप्लेसिस सीएसके में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी थे और उन्होंने 2021 में टीम की खिताबी जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। 

सीएसके द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में डुप्लेसिस ने कहा, मैं सिर्फ चेन्नई, प्रशंसकों, कर्मचारियों और प्रबंधन और खिलाड़ियों को एक टीम के रूप में एक दशक के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। हमने बहुत सारी विशेष यादें बनाई हैं और मेरे लिए 'धन्यवाद' कहना महत्वपूर्ण है। 

उन्होंने कहा, मैंने अपने समय का बहुत आनंद लिया है, मुझे वहां सभी की याद आती है। लेकिन अगर एक दरवाजा बंद हो जाता है और एक नया खुल जाता है और यह महान अवसरों के साथ आता है तो मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि भविष्य में क्या होगा। 

फाफ डु प्लेसिस के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच बोली के दौरान टक्कर देखने को मिली थी। हालांकि आरसीबी डुप्लेसिस को खरीदने में कामयाब रही। सीएसके ने दीपक चाहर को भी चुना और ऑलराउंडर को 14 करोड़ रुपए में फ्रेंचाइजी में शामिल किया। 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले दिन, 2022 मेगा नीलामी में ईशान किशन, श्रेयस अय्यर और दीपक चाहर सबसे महंगे बिकने वाले शीर्ष खिलाड़ी रहे। किशन को मुंबई इंडियंस ने 15.25 करोड़ रुपए, जबकि चाहर को चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ रुपये में खरीदा था। कोलकाता नाइट राइडर्स ने अय्यर को 12.25 करोड़ रुपए में खरीदा और दूसरी तरफ लखनऊ सुपर जायंट्स ने अवेश खान को 10 करोड़ रुपये में खरीदा जिससे वह सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी बन गए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News