मैं केवल एक केक काटना चाहता हूं जो अगले सप्ताह काटा जाएगा, 34वें जन्मदिन पर बोले विराट कोहली

punjabkesari.in Saturday, Nov 05, 2022 - 04:35 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली आज (5 नवंबर) अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। कोहली वर्तमान में टी20 विश्व कप 2022 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं। इस बड़े दिन पर कोहली मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में थे, जहां टीम इंडिया का रविवार (6 नवंबर) को जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच से पहले नेट सत्र था और इस दौरान केक कट करने के समय कोहली ने कहा कि वह एक ही केक कट करना चाहते हैं और जो अगले सप्ताह काटा जाएगा। कोहली ने सीधे शब्दों में टी20 विश्व कप 2022 जीतने की बात कही जिसका फाइनल 13 नवंबर को एमसीजी में होगा। 

कोहली ने अपना जन्मदिन टीम इंडिया के मानसिक कंडीशनिंग कोच पैडी अप्टन के साथ साझा किया और दोनों ने दिन में भारतीय ड्रेसिंग रूम में एक साथ केक काटा। इसके बाद कोहली स्थल पर मौजूद भारतीय पत्रकारों से मिले जो कोहली के लिए एक विशेष केक लाए थे। पूर्व भारतीय कप्तान पत्रकारों के हावभाव से प्रभावित हुए और उन्होंने इसके लिए उन्हें धन्यवाद दिया। कोहली ने यह दावा करते हुए प्रशंसकों का दिल जीत लिया कि उनका लक्ष्य सिर्फ एक केक काटना है जो अगले सप्ताह काटा जाएगा। 

एक भारतीय रिपोर्टर ने कोहली को उनके लिए एक विशेष ग्रीटिंग कार्ड लाकर चौंका दिया जिससे पूर्व भारतीय कप्तान हैरान रह गए। कोहली ने भारतीय मीडिया दल के साथ मजाक में कहा कि उन्होंने उन्हें पहले कभी केक नहीं भेजा। कोहली शानदार फॉर्म में हैं और अब तक चार मैचों में तीन अर्धशतक के साथ अविश्वसनीय फॉर्म में हैं। भारतीय बल्लेबाजी के दिग्गज ने भारत को यादगार जीत के लिए मार्गदर्शन करने के लिए एमसीजी में पाकिस्तान के खिलाफ टूर्नामेंट के पहले मैच में अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक भी खेली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News