मैं कसम खाता हूं- Sania Mirza से अलग होने पर शोएब मलिक ने तोड़ी चुप्पी !

punjabkesari.in Tuesday, Jan 30, 2024 - 11:30 PM (IST)

खेल डैस्क : पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शोएब मलिक हाल ही में पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से शादी के बाद चर्चा में हैं। शोएब और भारतीय टेनिस सितारा सानिया मिर्जा ने कुछ महीने पहले ही तलाक ले लिया था। लेकिन यह खबर दोनों पक्ष ने सार्वजनिक नहीं की थी। शोएब ने जब सना जावेद के साथ अपनी शादी की घोषणा की तो सानिया के पिता ने सार्वजनिक तौर पर बताया था कि दोनों में तलाक हो चुका है। अब इस मामले पर शोएब मलिक ने भी चुप्पी तोड़ दी है। 

 

 

शोएब ने एक पॉडकास्ट में हालिया शादी और तलाक से जुड़े विवादों पर बात की। उन्होंने लोगों की बात सुनने की बजाय दिल की बात सुनने के महत्व पर जोर दिया। शोएब ने कहा कि मुझे लगता है कि आपको वही करना चाहिए जो आपका दिल आपसे कहे। आपको यह नहीं सोचना चाहिए कि लोग क्या सोचेंगे, बिल्कुल नहीं, मैं कसम खाता हूं। भले ही आपको यह समझने में कई साल लग जाएं कि लोग क्या सोचेंगे, आगे बढ़ें और अपना काम करें, चाहे इसमें आपको 10 साल लग जाएं या 20 साल। अगर आपको 20 साल बाद भी समझ आए तो आगे बढ़ें और ऐसा करें।

 

 

बता दें कि शोएब और सानिया ने लंबी डेटिंग के बाद साल 2010 में शादी की थी। शादी के लगभग 14 साल बाद उनका अलग होना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया था। उनके तलाक के बारे में स्पष्टता की कमी ने शोएब की सना से होने वाली शादी में लोगों की दिलचस्पी बढ़ा दी। कई पाकिस्तानी रिपोर्ट्स सामने आईं जिसमें बताया गया कि सना और शोएब पिछले 3 साल से रिलेशनशिप में थे। सना, जिसकी पहले उमैर जसवाल से शादी हुई थी, के खिलाफ बेवफाई के आरोपों ने स्थिति में जटिलता की एक और परत जोड़ दी थी।
 

Content Writer

Jasmeet