वर्ल्ड कप खेलना चाहता हूं, लेकिन चयनकर्ता मुझे टीम से बाहर कर सकते हैंः मलिंगा

punjabkesari.in Monday, Oct 15, 2018 - 11:50 AM (IST)

कोलंबो: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में शानदार गेंदबाजी करने वाले श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने 2019 का विश्व कप खेलने की उम्मीद जताई है। मलिंगा ने दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में 44 रन पर इंग्लैंड के पांच विकेट लेकर विश्व कप में अपनी दावेदारी को मजबूत किया है। मलिंगा ने कहा कि शानदार गेंदबाजी के बावजूद उनकी टीम मैच नहीं जीत पाई जिससे वह निराश हैं।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने भविष्य को लेकर लगाए जा रहे कयास पर मलिंगा ने कहा कि वह अगला विश्व कप खेलना चाहते हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि चयनकर्ता उन्हें कभी भी श्रीलंका की टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।

मलिंगा ने कहा, मुझे लगता है कि यदि मुझे विश्व कप खेलने का मौका मिलता है तो मैं खेलूंगा। यह मेरा आखिरी विश्व कप होगा। पिछले कुछ समय के दौरान मेरे साथ जो कुछ हुआ है, मुझे यह मौका मिलने की उम्मीद नहीं है। लेकिन यदि मुझे मौका मिलता है तो मैं खेलूंगा।  

इससे पहले भारतीय तमिल गायिका चिन्मयी श्रीपदा ने अपने ट्विटर पर एक अनजान लड़की की आपबीती ट्विटर कर मलिंगा पर #MeToo अभियान के तहत यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। हालांकि, यह मामला गायिका से जुड़ा नहीं है। 34 वर्षीय श्रीपदा ने मलिंगा पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान एक महिला का यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। 

 

Rahul