CSK के खिलाफ आतिशी पारी नहीं बल्कि यह काम करके ज्यादा खुश था : पोलार्ड

punjabkesari.in Thursday, May 13, 2021 - 03:58 PM (IST)

मुंबई : तीन बार की आईपीएल विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ एक मई को दिल्ली में आईपीएल 2021 के 27वें मुकाबले में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करने वाले मुंबई इंडियंस (एमआई) के स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने कहा है कि चेन्नई के खिलाफ मैच में वह बल्ले से अपनी आतिशी पारी की बजाय गेंदबाजी में लिए दो विकेटों से ज्यादा खुश थे।

मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर पोलार्ड का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें पोलार्ड ने अपने इस प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- किसी को क्रीज पर खड़े रहने की जरुरत थी। मेरे लिए वो काफी अच्छा दिन था, क्योंकि मैंने उस दिन ऑलराउंड प्रदर्शन किया था। इतने सारे रन बनाने के बावजूद मुझे लगता है कि मैं गेंदबाजी में मोईन अली और फाफ डू प्लेसी के विकेटों से ज्यादा प्रभावित हुआ था। मैं सिर्फ टीम को जिताने के बारे में सोचता हूं और जो जरूरी होता है वही करता हूं। 

उल्लेखनीय है कि चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार शुरुआत की थी। मोईन अली और फाफ डू प्लेसी की जोड़ी ने 100 से ज्यादा रनों की साझेदारी कर दी थी और कोई भी गेंदबाज उनकी साझेदारी को तोड़ नहीं पा रहा था।

इस बीच पोलार्ड ने गेंद पकड़ी और दो ओवरों में दोनों बल्लेबाजों को आउट करके पवेलियन भेज दिया था। इसके बाद पोलार्ड ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंदों पर नाबाद 87 रन की पारी खेल कर मुंबई को रोमांचक जीत दिलाई थी। उनकी इस पारी की बदौलत मुंबई ने आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल किया था।

Content Writer

Jasmeet