मैं संकोच नहीं करूंगा- वायरल वीडियो पर हारिस राऊफ का बयान आया सामने

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2024 - 05:39 PM (IST)

खेल डैस्क : सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेटर हारिस राऊफ की एक क्रिकेट फैंस से गर्मागर्म बहस करते की वीडियो वायरल होने के बाद स्टार क्रिकेटर ने अब अपना बयान जारी कर दिया है। माना गया कि फैंस ने हारिस से सेल्फी की मांग की थी लेकिन इसी बीच हारिस गुस्से में आ गए और फैंस को मारने के लिए दौड़े। घटना की वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई, क्रिकेट फैंस ने इसपर विभिन्न प्रतिक्रयाएं दीं। अब हारिस ने सभी तरह की अफवाहों पर विराम लगाते हुए बताया है कि उस वक्त आखिरकार हुआ क्या था।

 


हारिस ने एक्स पर पोस्ट डालकर लिखा- मैंने इसे सोशल मीडिया पर नहीं लाने का फैसला किया, लेकिन अब जब वीडियो सामने आ गया है, तो मुझे लगता है कि स्थिति पर ध्यान देना जरूरी है। सार्वजनिक हस्तियों के रूप में हम जनता से सभी प्रकार की प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए तैयार हैं। वे हमारा समर्थन करने या आलोचना करने के हकदार हैं। फिर भी जब मेरे माता-पिता और मेरे परिवार की बात आती है, तो मैं तदनुसार प्रतिक्रिया देने में संकोच नहीं करूंगा। लोगों और उनके परिवारों के प्रति सम्मान दिखाना महत्वपूर्ण है, चाहे उनका पेशा कुछ भी हो।

इस वीडियो पर हुआ विवाद

 


इससे पहले वायरल 54 सेकंड की क्लिप में हैरिस को पत्नी के साथ जाते हुए देखा गया। लेकिन इसी बीच कुछ प्रशंसकों ने उन्हें सेल्फी के लिए रोक लिया। हैरिस फौरन ही आपा खो बैठे। वह प्रशंसकों पर हाथ उठाने के लिए भागे लेकिन उनकी पत्नी ने उन्हें पीछे से पकड़ने की कोशिश की। इतने में मौके पर मौजूद लोगों ने हारिस को रोक लिया। दौड़ते हुए हारिस की चप्पल तक उतर चुकी थी। इस दौरान एक प्रशंसक की आवाज आती है। एक तस्वीर मांगी है बस (मुझे आपके साथ बस एक तस्वीर चाहिए थी)। इतने में हारिस गुस्से में जवाब देते हैं- इंडियन होगा ये (वह एक भारतीय होना चाहिए)। प्रशंसक ने जवाब दिया- मैं वहां से हूं पाकिस्तान।


पाकिस्तान ग्रुप स्टेज में
बनाम यूएसए : सुपर ओवर में हारे
बनाम भारत : 6 रन से हारे
बनाम कनाडा : 7 विकेट से जीते
बनाम आयरलैंड : 3 विकेट से जीते


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News