मैं स्टेडियम में मैच देखूंगा- लीजेंड्स लीग क्रिकेट बेनिफिट मैच में नहीं खेलेंगे सौरव गांगुली

punjabkesari.in Saturday, Sep 03, 2022 - 05:59 PM (IST)

नई दिल्ली : भारत के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली लीजेंड्स लीग क्रिकेट बेनिफिट मैच के दौरान मैदान पर नहीं दिखेंगे। 16 सितंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन में इंडियन महाराजा की कप्तानी करते हुए गांगुली विश्व एकादश के खिलाफ यह मुकाबला खेलना था। लेकिन अभी वह पेशेवर प्रतिबद्धताओं के कारण इसमें हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

लीग को संबोधित एक पत्र में सौरव ने अपने क्रिकेटिंग सहयोगियों को लाभ मैच और लीग के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा- मैं आपको लीजेंड्स लीग की पहल के लिए अपनी शुभकामनाएं देना चाहता हूं। क्रिकेट के मैदान पर सेवानिवृत्त क्रिकेटरों को वापस लाने और पीढिय़ों से प्रशंसकों के साथ जुडऩे का यह एक अद्भुत विचार है। सितंबर में कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में मुझे लीजेंड्स लीग के एकमात्र मैच में खेलने का अवसर देने के लिए मैं आपका आभारी हूं। 

Sourav Ganguly, Legends League Cricket Benefit match, LLC 2022, Indians maharajas, Cricket news in hindi, सौरव गांगुली, लीजेंड्स लीग क्रिकेट बेनिफिट मैच, एलएलसी 2022, भारतीय महाराजा, क्रिकेट समाचार हिंदी में

उन्होंने आगे कहा- हालांकि मेरी पेशेवर प्रतिबद्धताओं और क्रिकेट प्रशासन के साथ लगातार काम करने के कारण मैं इस खेल में भाग नहीं ले पाऊंगा। मुझे यकीन है कि प्रशंसकों को इस लीग का बेसब्री से इंतजार है और स्टेडियम में काफी भीड़ होगी। लीग खेल के दिग्गजों को एक साथ ला रही है और मुझे यकीन है कि यहां रोमांचक क्रिकेट होगा। मैं मैच देखने के लिए ईडन गार्डन्स स्टेडियम में रहूंगा। इस लाभ मैच के साथ लीग का उद्देश्य 75 वें आजादी का अमृत महोत्सव का जश्न मनाना है और मैच की पूरी आय कपिल देव की खुशी फाउंडेशन को बालिकाओं के समर्थन  और उनकी शिक्षा के लिए दान कर दी जाएगी।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक सीईओ रमन रहेजा ने कहा-हम सौरव के फैसले का सम्मान करते हैं और लीजेंड्स लीग क्रिकेट इन महान क्रिकेटरों की महानता को बेहतरीन तरीके से मनाने के लिए यहां है। हमें खुशी है कि सौरव भले ही नहीं खेल रहे हों, लेकिन वह इसका हिस्सा जरूरत होंगे। उनकी उपस्थिति मायने रखती है। बता दें कि लीग में 10 देशों के दिग्गज प्लेयर खेल रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News