शाहिद अफरीदी ने किया खुद को ट्रोल, बोले- ज्यादा समय नहीं लूंगा, अपनी बल्लेबाजी की तरह

punjabkesari.in Tuesday, Feb 25, 2020 - 06:53 PM (IST)

नई दिल्ली : पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान एक कार्यक्रम में खुद को ही ट्रोल कर लिया। दरअसल, अफरीदी को मंच पर बुलाया गया था। अपनी स्पीच की शुरुआत उन्होंने ऐसे की- ज्यादा वक्त नहीं लूंगा आपका, अपने बल्लेबाजी की तरह। अफरीदी के यह बोलते ही स्टेडियम में बैठे दर्शकों ने जोर से उन्हें चीयर्स करना शुरू कर दिया। उक्त वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुई, क्रिकेट फैंस ने इसपर जमकर मजे लिए।

बता दें कि अफरीदी ने बीते दिनों ही भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि पूरी दुनिया चाहती है कि भारत और पाकिस्तान में क्रिकेट रिश्ते मजबूत हों लेकिन ऐसा लगता है कि पीएम मोदी ऐसे होने नहीं देना चाहते। वहीं, इस मसले पर शोएब अख्तर ने भी भारत सरकार से इसपर पुनर्विचार करने की मांग की थी। शोएब ने कहा था जब प्याज-टमाटर का व्यापार हो सकता है तो क्रिकेट क्यों नहीं खेली जा सकती। 

बहरहाल, शाहिद अफरीदी इन दिनों पीएसएल में सक्रिय हैं। वह मुलतान सुल्तान टीम में ऑलराऊंडर की हैसियत से खेलते हैं। दुनिया की लगभग हर ट्वंटी-20 सीरीज में खेल चुके अफरीदी अपनी तेजतर्रार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं।

कई सालों तक उनके नाम पर वनडे क्रिकेट में सबसे तेज शतक लगाने का रिकॉर्ड दर्ज रहा था। अफरीदी ने यह रिकॉर्ड अपने महज दूसरे वनडे में ही बना दिया था जब श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने 37 गेंदों में 6 चौके और 11 छक्कों से शतक जड़ा था।

Jasmeet