अख्‍तर का बड़ा बयान, सहवाग ऐसा कुछ बोलता तो उसे मैदान और फिर होटल में पीटता

punjabkesari.in Monday, Aug 03, 2020 - 01:56 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दिग्गज तेज गेंदबाज और पूर्व पाकिस्तानी शोएब अख्तर किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखने के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने एक प्रश्न का जवाब देते हुए वीरेंद्र सहवाग को लेकर बड़ा बयान दिया है और कहा कि वह उसे मैदान और फिर होटल में पीटते। 

भारत और पाकिस्‍तान के बीच खेले गए मुल्‍तान टेस्‍ट को लेकर एक बात मशहूर है कि सचिन तेंदुलकर के अख्तर को चौका लगाने के बाद सहवाग ने कहा था कि बाप बाप होता है और बेटा बेटा होता है। इस पर जब अख्तर से बाप बेटे वाले किस्से के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे गलत बताते हुए कहा कि सहवाग उनसे ऐसा कुछ कहने के बाद बच पाते। क्या मैं उन्‍हें छोड़ देता। मैं उन्‍हें मैदान और फिर होटल में पीटता। इसके बाद अख्‍तर ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया और कहा कि हां यह पूरी तरह से खुद से बनाई कहानी है। मुझे ऐसा बोलकर बचके जाना कहां था उन्‍हें। 

PunjabKesari

गौर हो कि भारत-पाक के बीच 28 मार्च 2004 को खेले गए उस टेस्‍ट मैच में सहवाग ने 309 रन और सचिन ने 194 रन की पारी खेली थी। भारत ने पहली पारी में 5 विकेट गंवाकर 675 रन बनाए थे। इसके जवाब में पाकिस्‍तान पहली पारी 407 और दूसरी पारी में 216 रन ही बना सका था और 52 रन से हार गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Related News

Recommended News