ICC के फैसले पर आग बबुला हुए शेन वॉर्न, बोले- क्या घास चरने गई थी समझ?

punjabkesari.in Monday, Feb 04, 2019 - 08:20 PM (IST)

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): एंटीगा में इंग्लैंड और विंडीज के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में बेशक कैरेबियाई टीम ने जीत दर्ज कर 3 मैचों की सीरीज में 2-0 से शानदार अजेय बढ़त हासिल की, लेकिन विंडीज की टीम को बड़ा झटका तब लगा, जब ICC ने उनके कप्तान जेसन होल्डर पर एक टेस्ट मैच का बैन लगा दिया और वो भी धीमी ओवर रेट का हवाला देकर। वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वार्न ने इस फैसले को लेकर ICC बरसते हुए इसे हास्यप्रद करार दे डाला। साथ ही उन्होंने जेसन होल्डर को इस मामले में एक सलाह भी दी।

ICC के ‘हास्यप्रद’ फैसले पर शेन वॉर्न ने किया ट्वीट, कहा- कहां गई आपकी समझ?

विंडीज के कप्तान जेसन होल्डर के बैन वाले ICC के फैसले पर जमकर निशाना साधते हुए शेन वॉर्न एक ट्वीट किया। अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से किए गए ट्वीट में वॉर्न ने ICC से पूछा, कि जो टेस्ट मैच 3 दिन भी नहीं चला हो, उसमें धीमी ओवर गति का क्या मतलब? ICC के इस हास्यप्रद फैसले के बाद मुझे तो ये पता नहीं चल रहा कि आखिर उस दौरान ICC की व्यवहारिक समझ कहां गई थी।

इसके बाद उन्होंने विंडीज के कप्तान जेसन होल्डर को सलाह भी दी। उन्होंने लिखा, “मुझे लगता है कि होल्डर को ICC के इस फैसले का विरोध करना चाहिए और इस हास्यप्रद फैसले के खिलाफ अपील करनी चाहिए”।

वहीं इसके बाद शेन वॉर्न के एक और ट्वीट किया। अपने दूसरे ट्वीट में वॉर्न ने लिखा कि जेसन होल्डर और उनकी टीम की ओर से प्रशंसकों ने मैदान पर शानदार क्रिकेट देखा और साथ ही फिर कहा कि उन पर निलंबन लगना काफी हास्यपद है।

समर्थन और सलाह देने पर जेसन होल्डर ने किया शेन वॉर्न का शुक्रिया

सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैन्स ने भी लिया ICC को आड़े हाथ

 

Atul Verma