ICC ने शेयर किया पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम का डांस वीडियो, फैंस ने लगाई क्लास

punjabkesari.in Thursday, Feb 20, 2020 - 04:36 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईसीसी महिला टी20 विश्व कप से पहले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर डांस करती नजर आई जिसके बाद सोशल मीडिया पर खूब मजाक बन रहा है। शुक्रवार 21 फरवरी से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट में 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं। 

आईसीसी ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम सच में राॅकस्टार है। इस वीडियो में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की बल्लेबाज इरम जावेद और मुनीबा अली समेत 2 और क्रिकेटर नजर आ रही हैं, जो बैट को म्यूजिक इंस्ट्रुमेंट की तरह इस्तेमाल कर रही हैं। 

आईसीसी द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो फैंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की क्लास लगा दी। फैंस ने कहा कि ये सब करने के अच्छा थोड़ा क्रिकेट खेलना भी सीख लो। वहीं एक यूजर ने लिखा, हराम है ये सब। एक अन्य यूजर ने लिखा, काश थोड़ी क्रिकेट भी सीख लें, बाकी हर काम में एक्सपर्ट हैं ये। देखें लोगों के कमेंट्स - 

गौर हो कि पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका और थाईलैंड के साथ ग्रुप बी में है। पाकिस्ता का पहला मैच 26 फरवरी को वेस्टइंडीज महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News