ICC ने सचिन को किया ट्रोल तो मास्टर ने दिया जोरदार जवाब, मजेदार Tweet वायरल

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2019 - 04:43 PM (IST)

जालन्धर : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद खिलाडिय़ों का हौसला बढ़ाने के अलावा टांग खिंचाई में भी पीछे नहीं हटता। लेकिन कई बार ऐसे भी होता है कि आईसीसी खुद अपने ही ट्विट पर हंसी का कारण बन जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ सचिन तेंदुलकर की एक पुरानी वीडियो को आईसीसी द्वारा रीट्विट करने पर। दरअसल बीते दिनों सचिन और विनोद कांबली की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। वीडियो में सचिन कांबली को नैट सेशन में बॉलिंग करते हुए दिखते हैं। उक्त वीडियो की कैप्शन में सचिन ने लिखा था-
लंच ब्रेक के दौरान विनोद कांबली के साथ क्रिकेट प्रैक्टिस कर बड़ी खुशी महसूस हुई। यह हमें कहीं न कहीं शिवाजी पार्क में बचपन के दिनों में ले गया। बहुत कम लोग जानते हैं कि विनोद और मैं हमेशा एक ही टीम में रहे हैं और कभी एक-दूसरे के खिलाफ नहीं खेले।
देखें वीडियो-

आईसीसी ने उसी वीडियो के रिप्लाई में एक अंपायर द्वारा नो बॉल का इशारा देते की फोटो पोस्ट कर लिखा। 
अपना पहला पांव देखें सचिन तेंदुलकर।


सचिन को जैसे ही पता चला कि आईसीसी ने उन्हें ट्रोल किया है उन्होंने भी मजेदार जवाब देते हुए लिखा। 
कम से कम इस समय मैं गेंदबाजी कर रहा हूं। बल्लेबाजी नहीं। अंपायर का निर्णय हमेशा अंतिम निर्णय होता है। 

सचिन ने अपने ट्विट के साथ ही आईसीसी पर एक तरीके से तंज भी कस दिया। दरअसल आईसीसी ने अपने ट्विट में अंपायर स्टीव बकनर की फोटो लगाई थी। अंपायर बकनर के साथ सचिन के रिश्ते हमेशा विवादित ही रहे हैं। एक समय ऐसा भी था कि जिस मैच में बकनर खेल रहे होते हों उसमें सचिन विवादित तरीके से आऊट दे दिए जाते थे। इसको लेकर उस समय खूब हो हल्ला भी मचा था।

Jasmeet