आईस हॉकी गोलकीपर Mikayla Demaiter 19 साल की उम्र में खेल छोड़ इंस्टाग्राम मॉडल बनी

punjabkesari.in Friday, Jul 08, 2022 - 06:53 PM (IST)

खेल डैस्क : मिकायला डेमैटर (Mikayla Demaiter) इंस्टाग्राम पर अपनी शानदार तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का कारण बनी हुई हैं। 20 वर्षीय कनाडाई सुंदरी मिकायला ने अपने करियर की शुरूआत पेशेवर आइस हॉकी गोलकीपर के रूप में की थी लेकिन अपने ग्लैमर्स लुक के कारण उन्होंने अपना पेश बदल लिया। अब वह इंस्टा. मॉडल हैं। उनकी खिंचवाई फोटोज फैंस बेहद पसंद करते हैं। 

 

 

कनाडा के एक उपनगर वुडब्रिज में पली-बढ़ी डेमेटर टोरंटो बचपन से ही आइस हॉकी में झुकाव रखती थी। कम उम्र में ही वह प्रांतीय महिला हॉकी लीग में ब्लूवाटर हॉक्स में खेलीं। 

 

 

 

 

पिछले साल जून में डेमैटर ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि वह 19 साल की उम्र में आइस हॉकी को ‘अलविदा’ बोल रही है। कहा गया कि डेमैटर को घुटने की सर्जरी के कारण खेल से संन्यास लेना पड़ा।

 

 

 

 एक पोस्ट में डेमेटर ने लिखा- यह आइस हॉकी को अलविदा कहने का समय है। यह पृष्ठ को चालू करने और मेरे जीवन के अगले अध्याय में जाने का समय है। अब मैं भविष्य के बारे में उत्साहित हूं क्योंकि आपने मुझे जो कुछ भी सिखाया है वह मुझे सफल होने देगा। अभी भी सुबह, नए रोमांच और नए दोस्त होंगे, और मुझे आशा है कि मैं उन्हें उसी प्यार और जुनून के साथ गले लगाऊंगा जो मैंने आपके लिए किया था।

 

 

 

 

अपने दस्तानों को लटकाने के तुरंत बाद डेमैटर ने खुद को पूरी तरह से फैशन की दुनिया में समर्पित करने का फैसला किया। पिछले एक या दो साल में उनके इंस्टाग्राम पर 1.3 फॉलोअर्स हो गए हैं। जोकि उनकी जिम में, स्विमिंग पूल में और समुद्र तट पर खींची गई फोटोज को खूब पसंद करते हैं।

Content Writer

Jasmeet