आइस हॉकी स्टार Mikayla Demaiter ने पहनी आई-पॉपिंग ड्रेस, फैंस हो गए हैरान

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 10:51 PM (IST)

खेल डैस्क : दुनिया की सबसे सेक्सी आइस हॉकी स्टार मिकायला डिमैटर (Mikayla Demaiter) ने पर्पल टॉप और ब्लैक ड्रेस में तस्वीरें पोस्ट कर प्रशंसकों को चौंका दिया है। घुटने में चोट लगने के बाद 22 वर्षीय ने तीन साल पहले अपने मॉडलिंग करियर को आगे बढ़ाने के लिए खेल छोड़ दिया था। 

 

 

 


इस दौरान मदमस्त फोटोज के कारण सोशल मीडिया पर उन्हें बढ़ी संख्या मेंप्रशंसक मिले। उनके इंस्टाग्राम पर ही 2.2 मिलियन प्रशंसक हैं जोकि मिकायला डिमैटर की प्रत्येक फोटो को लाइक करना नहीं भूलते।

 

 


इसी कड़ी में मिकायला डिमैटर ने अपनी नवीनतम फोटोज से प्रशंसकों को मोहित करके रख दिया है। मिकायला ने एक पर्पल पर्पल टॉप और शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में अपना अविश्वसनीय फिगर दिखाया है। 

 

 

 

 

खास बात यह है कि उन्होंने काई अंडरगार्मेंटस नहीं पहना है। इससे लगता है कि वह भी मशहूर कंपेन ‘नो ब्रा’ को ज्वाइंन करती हुई नजर आ रही हैं। 

 

 


बहरहाल मिकायला ने फोटोज पर अपना कैप्शन दिया- आपके लिए कुछ नए लॉक स्क्रीन वॉलपेपर विकल्प। बशर्ते आप अपने फोन को कभी अनलॉक नहीं करना चाहें।

 

 

 

मिकायला की फोटोज पर एक प्रशंसक ने लिखा हर बार मैं निर्दोष नहीं हो सकता। एक ने लिखा- हो सकता है कि आप अपनी पोस्ट के साथ बढ़ती गर्मी की चेतावनी दे रही हों ताकि आपके किसी प्रशंसक को कार्डियक अरेस्ट न हो जाए। एक ने लिखा- यह आश्चर्यजनक है कि आप हमेशा मेरे चेहरे पर मुस्कान ले आती हैं। 

Content Writer

Jasmeet