15 नेशनल खिलाड़ियों को सम्मानित करेगी आईस स्केटिंग एसोसिएशन

punjabkesari.in Monday, Feb 04, 2019 - 03:31 PM (IST)

गुरुग्राम : आईस स्केटिंग खेल में राष्ट्रीय स्तर पर हरियाणा का नेतृत्व करने वाले 15 खिलाड़ियों को एसोसिएशन की ओर से हिसार जिले के मोठ गांव में आयोजित भव्य कार्यक्रम में सम्मानित किया जाएगा। यह जानकारी देते हुए एसोसिएशन की कोषाध्यक्ष बी. सोनी और गुरुग्राम आईस स्केटिंग एसोसिएशन के सचिव नवदीप सिंह ने बताया कि प्रदेश के इन होनहार खिलाडिय़ों को हिसार जिले के ऐतिहासिक गांव मोठ स्थित सृष्टि इंटरनेशनल स्पोर्ट्स स्कूल में 14 फरवरी को आयोजित होने वाले भव्य कार्यक्रम में सम्मानित किया जाएगा।

सम्मान के लिए चयनित खिलाडिय़ों में गुरुग्राम से चिन्मय रुद्राक्ष, तांजिल सोनी, उत्कर्ष सक्सेना, सौम्य सक्सेना, गौरी राय, लावण्या वाली, अदिति गर्ग, जिया महत्ता, शिवम सिंह, सोनीपत से सावन, आरव, प्रशिक्षित, वेदांत, रीना तथा फरीदाबाद से जतिन सहरावत का नाम शामिल है। इन खिलाडिय़ों ने वर्ष 2018 में जिलास्तरीय प्रतियोगिता से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक का सफर तय किया है।

बी. सोनी के अनुसार कार्यक्रम की अध्यक्षता हरियाणा ओलम्पिक संघ के महासचिव व हरियाणा आईस स्केटिंग एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष बिजेन्द्र तथा हरियाणा आईस स्केंटिंग एसोसिएशन के महासचिव नरेश सेलपाड़ संयुक्त रुप से करेंगे जबकि हरियाणा फुटबाल एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष सूरजपाल अम्मू, समाज कल्याण बोर्ड की चेयरपर्सन रोजी मलिक, अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम की चेयरपर्सन सुनीता दुग्गल मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहेंगे। इसी प्रकार दक्षिण अफ्रीका की किलिमंजारो चोटी पर तिरंगा लहराने वाली युवा पर्वतारोही मनीषा पायल, भारतीय महिला हॉकी खिलाड़ी पूनम मलिक और एशिया की बेस्ट गोलकीपर सविता पूनिया विशेष रुप से मौजूद रहेंगे। 
 

neel