IPL : पोंटिंग बोले- अगर प्लेइंग 11 में जगह मिली तो इस नम्बर पर बल्लेबाजी करेगा स्मिथ

punjabkesari.in Tuesday, Apr 06, 2021 - 05:59 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान और दिल्ली कैपिटल्स के हैड कोच रिकी पोंटिंग ने पुष्टि की है कि स्टीव स्मिम को आईपीएल में अलग प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है तो वह तीसरे नम्बर पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस और दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा और रेड हॉट फॉर्म में एरिक नॉर्जे के साथ स्मिथ को एक विदेशी स्थान के लिए बाहर होना पड़ा। 

पोंटिंग ने कहा, मुझे लगता है कि वह फ्रैंचाइज़ी से रिहा हो गया है, जो वह लंबे समय से है और इस साल उसे थोड़ा भूखा भी बना देगा। उन्होंने आगे कहा, इसलिए, अगर उसे हमारे साथ एक अवसर मिलता है - मुझे लगता है कि यह शीर्ष तीन में कहीं होगा। अगर उसे अवसर मिलता है, मुझे यकीन है कि हमारे लिए एक महान वर्ष होगा। 

स्मिथ का पिछले साल एक निराशाजनक आईपीएल सीजन था, वह मैदान पर आने के लिए "बहुत उत्सुक" हैं और दिखना अहम होगा कि वह दिल्ली कैपिटल के लिए किस स्थान पर जगह मिलती है। उन्होंने कहा, मैंने उनसे (हाल ही में) बात की, वह बहुत ही उत्सुक हैं। जाहिर है कि इसका दूसरा पक्ष अगले साल फिर से एक बड़ी नीलामी है, इसलिए अगर वह इस साल आईपीएल में वास्तव में अच्छा करता है, तो मुझे यकीन है कि आने वाले सत्र के लिए यह कीमत बढ़ जाएगी। 

आईपीएल का आगाज 9 अप्रैल से चेन्नई में मुंबई इंडियंस और राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाले मैच से होगा जबकि दिल्ली कैपिटल्स का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 10 अप्रैल को होगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News