महेला जयवर्धने बोले- राहुल फिट नहीं है तो Rishabh Pant से ओपनिंग कराए भारत

punjabkesari.in Wednesday, Aug 10, 2022 - 07:07 PM (IST)

खेल डैस्क : श्रीलंकाई दिग्गज महेला जयवर्धने का कहना है कि आगामी एशिया कप और टी-20 विश्व कप में अगर टीम इंडिया ने अपना प्रभाव छोडऩा है तो उन्हें केएल राहुल की गैरमौजूदगी में रिषभ पंत से ओपनिंग  करवानी चाहिए। 

श्रीलंका के इस पूर्व कप्तान का मानना है कि अगर राहुल वापसी पर प्रभाव नहीं छोड़ पाते हैं तो भारत को रोहित शर्मा के साथ बाएं हाथ के किसी बल्लेबाज विशेषकर ऋषभ पंत को पारी का आगाज करने के लिए भेजना चाहिए। पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ जुलाई में दो टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों में पारी की शुरुआत की थी।

जयवर्धने ने कहा- उन्होंने (पंत) भले ही घरेलू स्तर पर पर्याप्त मौकों पर पारी की शुरुआत नहीं की हो लेकिन वह ऐसा करने में सक्षम है। वह किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करें आप उनका खेल नहीं बदल सकते। वह नैसर्गिक खिलाड़ी है और पारी का आगाज करने के लिए वह एक विकल्प हो सकते हैं।

उन्होंने कहा कि केएल राहुल का इस साल भारत के लिए कम क्रिकेट खेलना चिंता का विषय हो सकता है। वह इंडियन प्रीमियर लीग के बाद से बाहर हैं। ऐसे में उनके लिए क्रीज पर समय बिताना महत्वपूर्ण होगा। जयवर्धने ने कहा कि उन्हें जितना जल्दी मैच खेलने को मिले और वह जितना समय क्रीज पर बिताते हैं उससे उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा। इससे उन्हें और राष्ट्रीय टीम को फायदा मिलेगा।
 

Content Writer

Jasmeet