बाबर के अर्धशतक पर इंग्लैंड के कमेंटेटर बोले- अगर ये कोहली ने किया होता तो सब बातें करते

punjabkesari.in Thursday, Aug 06, 2020 - 02:33 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट में बाबर आजम ने अर्धशतक लगा दिया है। उनकी पारी देखने के बाद इंग्लैंड के क्रिकेट कमेंटेटर और पूर्व खिलाड़ी नासिर हुसैन खुद को रोक नहीं पाए और कहा कि अगर ये विराट कोहली ने किया होता तो सब इस बारे में बात करते।  

हुसैन ने एक स्पोर्ट्स चैनल पर कमेंट्री करते हुए कहा, अगर ये विराट कोहली (भारतीय कप्तान) ने किया होता तो सभी उसकी बात कर रहे होते लेकिन ये बाबर आजम ने किया है, कोई इस बारे में बात नहीं करना चाहता। उन्होंने कहा, वे फैब फोर (कोहली, ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ, न्यूजीलैंड के केन विलियमसन और इंग्लैंड के कप्तान जो रूट) के बारे में सोचते रहते हैं - यह 'फैब फाइव' है और बाबर आज़म भी इसमें है। 

इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड भी बाबर की बल्लेबाजी से प्रभावित दिखे और कहा कि हम जानते हैं कि हम एक बहुत अच्छे बल्लेबाज के खिलाफ हैं। गौर हो कि मैच के पहले दिन बारिश ने खलल डाला लेकिन इसके बावजूद पाकिस्तान के मशहूर बल्लेबाज बाबर आजम ने अर्धशतक लगाकर अपने इरादे जाहिर कर दिए जबकि क्रीज पर उनके साथ खड़े शान मसूद 46 पर नाॅट आउट रहे। पाकिस्तान ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट के नुक्सान के साथ 139 रन बनाए और बाबर ने लगातार 50 से ज्यादा स्कोर बनाया। बाबर ने इससे पहले तीन मैचों में शतक भी लगाए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News