SRH vs KKR: अगर बारिश के कारण रद्द हुआ मैच तो यह टीम पहुंचेगी फाइनल में

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 12:45 PM (IST)

नई दिल्लीः सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 11 का दूसरा क्वालीफायर मैच में ईडन गार्डन में होगा। आपको बता दें कि अगर यह मैच बारिश के कारण रद्द होता है तो हैदराबाद फाइनल मैच के लिए क्वालीफाई कर जाएगी। कोलकाता और हैदराबाद ने आईपीएल में 14-14 मैच खेले हैं, जिसमें कोलकाता ने 8 मैच और हैदराबाद ने 9 मैच जीते हैं। यही नहीं इसके अलावा हैदराबाद को अंकतालिका में ज्यादा अंक व अच्छे रन-रेट का भी फायदा मिलेगा।

रन-रेट के आधार पर हैदराबाद है आगे
अंकतालिका समाप्त होने तक जहां केकेआर के मात्र 16 अंक हैं, वहीं सनराइजर्स के 18 अंक हैं। नेट रन-रेट के आधार पर भी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम केकेआर से काफी आगे थी। जिस वजह से अब बारिश के कारण रद्द हुए मैच में सनराइजर्स टीम को फायदा होगा और वह फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लेगी और दर्शकों को खुशी मनाने का एक सुनहरा मौका मिल जाएगा।



मैच में हो सकती है बारिश
आपकों बता दे, कि मैच में बारिश की संभावना है। कोलकाता में शुक्रवार को 34 डिग्री सेल्सियस तापमान रहेगा, लेकिन इसके बावजूद मौसम विभाग की माने तो बारिश हो सकती है। हालाँकि, कोई भी क्रिकेट प्रेमी नहीं चाहेगा की मैच में बारिश हो। सभी चाहेंगे, कि दोनों टीमों के बीच एक अच्छा मैच देखने को मिले।

Punjab Kesari