इमाद वसीम ने कहा PSL में होती है बॉल टेंपरिंग, इंग्लैंड का यह खिलाड़ी भी शामिल

punjabkesari.in Friday, Feb 21, 2020 - 06:48 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान की टीम क्रिकेट के मैदान पर अपने प्रदर्शन को लेकर कम बल्कि विवादों की वजह से सुर्खियों में अधिक रहती है। पाकिस्तान के ऑलराउंडर इमाद वसीम ने एक बयान में कहा कि पीएसएल (पाकिस्तान सुपर लीग) के पिछले संस्करण में गेंद के साथ छेड़छाड़ की गई थी। इसमें पाकिस्तान के तेज गेंदबाज और इंग्लैंड के खिलाड़ी शामिल थे। 

पीएसएल इमाद वसीम ने बॉल टेंपरिंग पर कहा कि पाकिस्तान में बॉल टेंपरिंग रोक पाना मुश्किल है। इस पर मोइन खान ने इमाद को उन खिलाड़ियों के नाम बताने को कहा। एक रिपोर्ट के अनुसार इमाद ने बॉल टेंपरिंग के मामले में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज, सोहले खान और इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवि बोपारा का नाम लिया है। इसके साथ ही इमाद ने यह भी कहा कि जो खिलाड़ी मैदान पर कोई गलत हरकत करता है तो उसे कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

इमाद पीएसएल में कराची किंग्स के कप्तान हैं और उन्होंने कहा कि अगर किसी भी टीम का कोई खिलाड़ी किसी गलत गतिविधियों में पाया जाता है तो उस खिलाड़ी के साथ उसकी टीम के कप्तान को भी सजा मिलनी चाहिए। कप्तान को सजा के तौर पर बैन कर देना चाहिए।

 

करियर 
इमाद ने पाकिस्तान के लिए 53 वनडे और 43 टी20 मैच खेलें हैं जिसमें क्रमशः 952, 267 रन बनाएं हैं। इसके अलावा उन्होंने वनडे और टी20 में 42-42 विकेट भी लिए हैं। 

Jasmeet