फाफ डुप्लेसिस की पारी देख रोमांटिक हुई पत्नी इमारी, बोली - मुझे चाहिए और बच्चे

punjabkesari.in Tuesday, Oct 20, 2020 - 08:32 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लबेाज फैफ डुप्लेसिस की पत्नी ने इमारी विस्सर ने अपने सोशल मीडिया पर अपने पति की फोटो शेयर की। इस फोटो में उन्होंने पति डुप्लेसिस से एक मांग रख दी। इमारी ने अपनी स्टोरी में डुप्लेसिस की फोटो पर पूछते हुए लिखा चलो ओर बच्चे करते है। इसका जवाब डुप्लेसिस ने कुछ इस तरीके से दिया।

पत्नी इमारी के इस सवाल का जवाब देते हुए डुप्लेसिस ने भी सोशल मीडिया पर स्टोरी शेयर की। डुप्लेसिस ने अपनी स्टोरी में जवाब देते हुए लिखा कि मैं इसके लिए तैयार हूं। इमारी ने हाल ही अगस्त के महीने में दूसरे बच्चे को जन्म दिया था और अब यह कपल तीसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहा है।   

गौर हो कि डुप्लेसिस और इमारी काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। इन दोनों ने साल 2013 में रिलेशनशिप को शादी में बदलने का फैसला किया। साल 2017 में इनके घर एक बच्चे ने जन्म लिया जिसका नाम अमेलिया डूप्लेसिस रखा और इस साल 2020 अगस्त के महीने में इमारी ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया जिसका नाम जोए डुप्लेसिस रखा।

इस साल आईपीएल में डुप्लेसिस का बल्ला खूब बोल रहा है। डुप्लेसिस ने आईपीएल में 10 मैच खेलें हैं जिनमें उन्होंने 375 रन बनाए है। इस दौरान उन्होंने 10 छक्के भी लगाए है। हालांकि चेन्नई टीम का प्रदर्शन इस साल बढ़िया नहीं रहा है और वह 10 मैचों में 7 हार के साथ अंक तालिका में आखिरी पायदान पर है।  

Raj chaurasiya