IPL 2020 से पहले टीम इंडिया के ट्रेनिंग कैंप को लेकर सामने आई अहम जानकारी

7/30/2020 1:29:05 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस के कारण भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने चार महीने के बाद अब प्रैक्टिस शुरू कर दी है। लेकिन जहां तक बीसीसीआई द्वारा भारतीय टीम के ट्रेनिंग शिविर की बात है तो इसके लिए खिलाड़ियों को अभी और इंतजार करना होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय टीम का ट्रेनिंग कैंप आईपीएल 2020 के बाद ही लगेगा। इससे पहले खबर आई थी कि भारतीय टीम गुजरात के मोटेरा स्टेडियम में ट्रेनिंग करेगी। 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक बीसीसीआई की तरफ से अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है कि। वहीं खिलाड़ियों ने आईपीएल 2020 की तैयारी शुरू कर दी है। रिषभ पंत और सुरेश रैना हाल ही में ट्रेनिंग करते भी दिखाई दिए थे। एक अधिकारी ने कहा कि जैसा कि खिलाड़ी पूरी तरह से अलग प्रारूप के लिए तैयारी कर रहे हैं ऐसे समय में प्रशिक्षण शिविर आयोजित करने का कोई तर्क नहीं है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक शिविर 18 अगस्त से शुरू होंगे और 4 सितंबर तक चले जाएंगे लेकिन हमें बीसीसीआई से अब तक कोई औपचारिक सूचना नहीं मिली है। आईपीएल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि किसी भी मामले में, आईपीएल से पहले लाल गेंद के शिविर में खेलने का तर्क कहां है, जब वे पूरी तरह से अलग प्रारूप खेल रहे हैं। गौर हो कि आईपीएल 2020 यूएई में 19 सितम्बर से 8 नवम्बर तक यूएई में खेला जाएगा। इस बाबत यूएई से तो बात हो गई है लेकिन भारत सरकार से अभी भी मंजूरी मिलना बाकी है। 


Sanjeev

Related News