Video: इंग्लैंड और भारत के मैच में लड़के ने किया लड़की को प्रपोज, चहल बजाने लगे तालियां

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 04:14 PM (IST)

नई दिल्लीः इंग्लैंड और भारत के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच में एक ऐसा वाक्या देखने को मिला जो शायद ही कभी पहले हुआ हो। दरअसल, इंग्लैंड की पारी के दौरान स्टेडियम में बैठे दर्शकों में एक लड़के ने साथ बैठी लड़की को प्रपोज कर दिया। इसे देख युजवेंद्र चहल ने भी तालियां बजाकर लड़के का हौंसला बढ़ाया। इस मैच को इंग्लैंड ने भारत को 86 रनों से हराकर श्रंखला 1-1 से बराबर कर दी। इंग्लैंड के जो रूट ने शानदार शतकीय पारी खेली।

इंग्लैंड बल्लेबाजी कर रहा था और इस बीच अचानक एक लड़का अपनी सीट से खड़ा हुआ और अपनी जेब से अंगूठी निकालकर साथ बैठी लड़की को प्रपोज कर दिया। लड़के ने घुटनों के बल बैठकर लड़की को प्रपोज किया। जैसे ही लड़की ने हां की, लड़के ने अंगूठी पहनाई और दोनों ने एक-दूसरे को गले लगा लिया। इस रोमांटिक प्रपोजल की वजह से थोड़ी देर के लिए मैच रुका। कमेंटेटर्स भी इस नजारे को देखकर खुद को रोक नहीं पाए और इसे रोमांटिक सीन करार दिया।
 


टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड ने जो रूट के शतक, इयोन मोर्गन (53) और डेविड विली (नाबाद50) के अर्धशतकों की बदौलत 7 विकेट खोकर 322 रन बनाए। भारत की ओर से सबसे ज्यादा विकेट कुलदीप यादव (10 ओवर, 68 रन, 3 विकेट) ने निकाले। जवाब में उतरी भारतीय टीम की शुरूआत अच्छी रही, लेकिन 50 रनों के बाद टीम के जल्द ही विकेट गिर गए और 50 ओवरों में सभी विकेट खोकर 236 रन ही बनाए।

 

Mohit