IND A v SA A: विकेटकीपर ईशान किशन ने एक हाथ से पकड़ा स्टनिंग कैच, Video

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2019 - 08:39 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ खेले गए भारत ए के मैच में विकेटकीपर ईशान किशन ने उस समय सभी को हैरान कर दिया जब उन्होंने एक हाथ के चौका देने वाला कैच पकड़ा। ईशान द्वारा पकड़ा गया कैच इतना शानदार था कि कमेंटेटर भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए। ईशान ने ये कैच तीसरे अनाधिकारिक वनडे मैच के दौरान पकड़ा। 

दीपक चाहर दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी रीजा हेंड्रिक्स को आउट करने की कोशिश में थे कि इसी दौरान चाहर की एक गेंद हेंड्रिक्स के बल्ले के एज से लगते हुए विकेटों के पीछे की और चल दी। इस पर ईशान ने शानदार हाइव लगाते हुए इस चौका देने वाले कैच को लपक लिया। इस कैच के बाद ईशान भी बेहद खुश थे। उन्होंने पूरी कोशिश की ताकि गेंद मैदान को न छुए और ऐसा हुआ भी। ईशान के विकेटकीपिंग के जुनून को देखकर कमेंटेटरों ने उनकी तारीफ की। 

बीसीसीआई ने इस कैच का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट कर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया, ईशान किशन का दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक हाथ से चौका देने वाला कैच। 

 

गौर हो कि कप्तान मनीष पांडे के अर्धशतक के बाद शिवम दुबे की तूफानी पारी से भारत ए ने मौसम से प्रभावित तीसरे अनौपचारिक एकदिवसीय मैच में सोमवार को यहां दक्षिण अफ्रीका ए को 4 विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की विजयी बढ़त बना ली। 

Sanjeev