रिजवान बोले- एक-दूसरे के खिलाफ खेलना चाहते भारत-पाक के क्रिकेटर, पुजारा की तारीफ भी की

punjabkesari.in Friday, Jun 03, 2022 - 11:26 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : मोहम्मद रिजवान ने दावा किया है कि भारत और पाकिस्तान दोनों के खिलाड़ी एक दूसरे के साथ खेलना चाहते हैं। लेकिन दोनों देशों के बीच राजनीतिक मुद्दों के कारण यह संभव नहीं हो पाया है। भारत और पाकिस्तान 2014 के बाद से द्विपक्षीय श्रृंखला में नहीं खेले हैं। हालांकि दोनों टीमें आईसीसी टूर्नामेंटों में नियमित रूप से भिड़ती रही हैं। उनकी आखिरी मुलाकात पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में हुए टी20 वर्ल्ड कप में हुई थी जिसमें पहली बार भारत को विश्व कप में हार का सामना करना पड़ा था। 

पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज ने पाकिस्तान के वेस्टइंडीज दौरे से पहले मीडिया से कहा, पाकिस्तान और भारत के क्रिकेटर एक-दूसरे के खिलाफ खेलना चाहते हैं, लेकिन राज्य स्तर के मामले खिलाड़ियों के नियंत्रण में नहीं हैं। मोहम्मद रिजवान को हाल ही में काउंटी चैंपियनशिप में एक्शन में देखा गया था, जहां उन्होंने भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा के साथ खेला था। दोनों ने डरहम के खिलाफ ससेक्स के लिए अपने मैच में छठे विकेट के लिए 154 रन की शानदार साझेदारी की। 

पुजारा काउंटी क्रिकेट में एक रहस्योद्घाटन थे और उन्होंने भारतीय टेस्ट टीम से बाहर होने के बाद रेड बॉल क्रिकेट में दो शतक और दो दोहरे शतक बनाए। रिजवान ने भारतीय बल्लेबाज की सराहना भी की। उन्होंने कहा, मैंने पुजारा से क्रिकेट को लेकर चर्चा की और उनसे काफी कुछ सीखा। हम खिलाड़ी के रूप में अलग नहीं हैं, हम एक क्रिकेट परिवार हैं। पुजारा बहुत अच्छे इंसान हैं। मैं वास्तव में उनकी एकाग्रता और फोकस की प्रशंसा करता हूं। मेरा मानना ​​है कि यूनुस खान, फवाद आलम और पुजारा ऐसे तीन खिलाड़ी हैं जिन्हें मैं इस संबंध में बहुत ज्यादा आंकता हूं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News