IND v AUS : भारतीय टीम के लिए बुरी खबर, चोटिल हुए शिखर धवन; बल्लेबाजी करना संदिग्ध

punjabkesari.in Sunday, Jan 19, 2020 - 04:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में ओपनर शिखर धवन फिल्डिंग के दौरान चोटिल हो गए हैं। इस वजह से उनका बल्लेबाजी करना संदिग्ध लगा रहा है। धवन के चोटिल होने के बाद उन्हें एक्स-रे के लिए ले जाया गया है। इससे पहले वह दूसरे मैच में भी चोटिल हो गए थे। 

टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आस्ट्रेलियाई पारी के पांचवें ओवर में धवन कवर क्षेत्र में फिल्डिंग कर रहे थे। इस दौरान आरोन फिंच के शाॅट रोकने के लिए उन्होंने छलांग लगाई जिससे उनका बायां कंधा चोटिल हो गया। बीसीसीआई ने धवन की चोट पर अपडेट जारी करते हुए कहा है कि उन्हें एक्स-रे के लिए ले जाया गया है। जहां तक उनके बल्लेबाजी करने की बात है तो बीसीसीआई ने कहा है कि एक्स-रे करवा कर लौटने के बाद उनका निरिक्षण किया जाएगा जिसके बाद ही उन्हें मैदान में उतारा जाएगा। 

गौर हो कि 34 साल के इस भारतीय ओपनर को दूसरे एकदिवसीय में बल्लेबाजी के दौरान भी चोट लगी थी। दूसरे वनडे मैच में धवन ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस की बाउंसर पसली पर लगने के बाद फिल्डिंग करने मैदान में नहीं उतरे थे। हालांकि उस मैच में भारत ने 36 रन से जीत दर्ज कर सीरीज 1-1 से बराबर की थी और आज एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में निर्णायक मैच खेला जा रहा है। 

Sanjeev