चाहे इंग्लैंड सीरीज से बाहर होना पड़े, बुमराह को AUS के खिलाफ खेलना होगा चौथा टेस्ट : मैनेजमेंट

punjabkesari.in Tuesday, Jan 12, 2021 - 02:54 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान बहुत से खिलाड़ी चोटिल होने के कारण बाहर हो गए हैं। अब तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट से बाहर होने की खबर सामने आ रही हैं। लेकिन इस मामले में टीम मैनेजमेंट ने साफ कर दिया है कि बुमराह को चौथे टेस्ट में खेलना होगा चाहे उन्हें इंग्लैंड सीरीज गंवानी पड़े। 

एक न्यूज एजेंसी ने इस बारे में लिखा कि टीम प्रबंधन के घटनाक्रमों के बारे में सूत्रों ने कहा कि तीन दिन की आराम अवधि है और बुमराह मैदान पर उतरेंगे भले ही उन्हें इंग्लैंड की सीरीज क्यों न गंवानी पड़े। हमारा मानना है कि द गाबा में होने वाले चौथे टेस्ट के लिए पूरी तरह से तैयार होने में उसकी मदद करने के लिए तीन दिन की अवधि काफी अच्छी है। यहां तक कि अगर वह 50 फीसदी फिट है, तो भी वह खेल खेलेगा। हम 2-1 की जीत के साथ वापसी करना चाहते हैं। 

यह पूछे जाने पर कि क्या स्कैन किया गया है, सूत्रों ने नकारात्मक में उत्तर दिया। गौर हो कि भारतीय आक्रमण ने पहले ही मोहम्मद शमी और उमेश यादव को खो दिया है। ऐसे में यदि 15 जनवरी से शुरू होने वाले चौथे मैच में भारत को जीत दर्ज करनी है तो बुमराह का टीम में होना जरूरी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News