IND v AUS : राष्ट्रीय गान के दौरान रोने लगे मोहम्मद सिराज, वायरल हुई तस्वीर

punjabkesari.in Thursday, Jan 07, 2021 - 11:18 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में चार मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मुकाबले का आज पहला दिन हैं। मैच शुरू होने से पहले राष्ट्रीय गान के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज और अपने करियर का दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे मोहम्मद सिराज रोते हुए नजर आए। अब इनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

ट्विटर पर वायरल हो रही तस्वीर में सिराज रोते हुए और अपनी आंखें साफ करते हुए दिखाई दिए। सिराज की इस तस्वीर को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए जाफर ने लिखा, यहां तक कि अगर आपके लिए चियर्स करने के लिए बहुत कम या कोई भीड़ ना हो तो भी भारत के लिए खेलने से बेहतर कोई प्रेरणा नहीं है। एक लीजेंड ने एक बार कहा था, आप लोगों के लिए नहीं खेलते, आप देश के लिए खेलते हैं। 

जाफर द्वारा शेयर की गई सिराज की इस तस्वीर और उनके लिए लिखी गई इन बातों को लोगों ने काफी सराहा है और इस ट्वीट को 25 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं 2 हजार से ज्यादा लोगों ने इस फोटो को रीट्विट भी किया है। 

गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू से पहले मोहम्मद सिराज के पिता की मौत हो गई थी और वह आखिरी बार अपने पिता को देख भी नहीं सके थे। बीसीसीआई ने सिराज से वापस जाने के लिए कहा था लेकिन मां के कहने और पिता के सपने को पूरा करने के लिए सिराज ऑस्ट्रेलिया में ही रूके। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेले गए दूसरे टेस्ट और अपने डेब्यू मैच में सिराज ने शानदार गेंदबाजी की थी। उन्होंने पहली इनिंग में 40 रन देकर 2 और दूसरी इनिंग में 37 रन देकर 3 विकेट्स लेते हुए कुल 5 विकेट अपने नाम किए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News