रोहित के बाद अब श्रेयस अय्यर ने लगाए लगातार 3 दनदनाते छक्के, देखें वीडियो-

punjabkesari.in Sunday, Nov 10, 2019 - 09:53 PM (IST)

नई दिल्ली : नागपुर के मैदान पर भारतीय मध्यक्रम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का बल्ला एक बार फिर से गूंज उठा। अब तक आईपीएल (IPL) में अपनी तूफानी पारियों से दर्शकों को रूबरू करवाने वाले श्रेयस का नागपुर के मैदान पर अपने हाथ खोलने का पूरा मौका मिला। पांचवें ओवर में ही क्रीज पर आए श्रेयस ने दनदनाते 5 छक्के जड़कर 62 रन बनाए साथ ही टीम इंडिया को मजबूत स्कोर की ओर धकेल दिया। श्रेयस अय्यर की पारी का सबसे बड़ा आकर्षण उनके अफीफ हुसैन की गेंदों पर लगाए लगातार तीन छक्के थे।

श्रेयस अय्यर ने ऐसे लगाए तीन छक्के

shreyas iyer photos, shreyas iyer images, श्रेयस अय्यर
14.1 : अफीफ राऊंड द विकेट आए। श्रेयस ने ओवर लॉन्ग ऑन की ओर बुला उड़ा दी। ऐसा करते हुए श्रेयस बल्ले के बॉटम हैंड से नियंत्रण खो बैठे लेकिन बॉल आसानी से रस्सी पार कर गई। 6 रन।
14.2 : पहली गेंद पर छक्का पडऩे के बाद अफीफ एंगल बदलकर आए। श्रेयस को यहां बाजू खोलने का मौका मिल गया। उन्होंने फिर से ऊंचा शॉट लगाया और गेंद बाऊंड्री रोप से बाहर जा गिरी। 6 रन।
14.3 : लगातार दो गेंदों पर दो छक्के लगने के बाद अफीफ ने लाइन एंड लैंथ के साथ बॉलिंग करने की कोशिश की लेकिन बड़ी हिट लगाने के मूड में खड़े श्रेयस ने एक बार फिर से बॉल को हवा में उड़ा दिया। बॉल एक बार फिर बाऊंड्री रोप से बाहर जा गिरी। 6 रन
देखें वीडियो-

2019 में सबसे ज्यादा टी-20 मैचों में छक्के (भारतीय)

shreyas iyer photos, shreyas iyer images, श्रेयस अय्यर

58 - श्रेयस अय्यर
36 - ऋषभ पंत
32 - नीतीश राणा
31 - हार्दिक पंड्या / केएल राहुल
28 - एमएस धोनी
27 - रोहित शर्मा

बता दें कि नागपुर के मैदान पर जब श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी करने के लिए क्रीज पर उतरे थे तब टीम इंडिया की स्थिति ठीक नहीं थी। राजकोट टी-20 में धुआंधार 85 रन बनाने वाले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मात्र 2 रन बनाकर चलते बने। शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी 19 ही रन बना पाए। ऐसे समय में श्रेयस का बल्ला खूब बोला। उन्होंने 33 गेंदों में 3 चौके और पांच छक्कों की मदद से 62 रन बनाए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News