रोहित शर्मा का सीरीज जीतकर बड़ा बयान आया सामने

punjabkesari.in Sunday, Nov 10, 2019 - 11:40 PM (IST)

नई दिल्ली : भारत के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक बार फिर से टीम इंडिया को टी-20 सीरीज में जीत दिला दी। टीम इंडिया अपना पहला मैच हार गई थी। इसके बाद रोहित ने अपने प्लेयर्स को एकजुट किया और बांगलादेश पर आखिरकार 2-1 से विजय हासिल कर ली। नागपुर टी-20 में खेले गए आखिरी टी-20 में वह अपने गेंदबाजों से बेहद खुश नजर आए। उन्होंने श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और केएल राहुल (KL Rahul) की भी तारीफ की। 

रोहित शर्मा ने खिलाड़ियों को याद दिलाया की वो क्यों खेल रहे हैं

रोहित ने कहा- यह गेंदबाज थे जिन्होंने हमें मैच में जीत दिलाई। मुझे पता है कि ओस के कारण खेल कितना कठिन हो जाता है। एक समय उनके लिए लक्ष्य आसान लग रहा था जब उन्हें 8 ओवर के 70 रन चाहिए थे। चीजें तब हमारे लिए कठिन थीं। लेकिन हमने शानदार वापसी थी। लड़कों ने जिम्मेदारी ली। मैंने बस उन्हें यह याद दिलाया (जर्सी पर बैज की ओर इशारा करते हुए) वह है जिसके लिए हम खेल रहे हैं।

रोहित शर्मा ने इनको दिया जीत का श्रेय 

रोहित ने कहा- मैं समझ सकता हूं कि जब विकेट नहीं गिर रहे हैं, तो स्थिति थोड़ी खराब हो जाती है। मुझे बस यह याद दिलाना था कि वे किस टीम के लिए खेल रहे हैं। जीत के लिए गेंदबाजों को श्रेय देता हूं। बल्लेबाजों को भी - राहुल और अय्यर ने जिस तरह से खेला, वह शानदार था। यही हम टीम से चाहते हैं। ऐसे साथी जो जिम्मेदारी लेने वाले हों।

रोहित शर्मा ने टी 20 विश्व कप की तैयारियों को लेकर ये कहा

रोहित ने कहा- जब तक हम विश्व कप के करीब नहीं आते, हमें सही संतुलन तलाशना था। अभी कुछ लोग लापता हैं, लेकिन वे वापस आ जाएंगे। सब कुछ को ध्यान में रखते हुए, ऑस्ट्रेलिया में उड़ान भरने से पहले हमारे पास काफी कुछ होगा। अगर हम आज जैसा प्रदर्शन करते रहे तो यह विराट और चयनकर्ताओं के लिए बड़ा सिरदर्द होगा।

Jasmeet