तूफानी पारी खेलकर टीम इंडिया को मैच जिताने वाले रोहित शर्मा का बयान आया सामने

punjabkesari.in Thursday, Nov 07, 2019 - 10:55 PM (IST)

नई दिल्ली : बांगलादेश के खिलाफ राजकोट टी-20 में तूफानी पारी खेल टीम इंडिया (Team India) को जीत दिलाने वाले भारत के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा (Rohit sharma) ने मैच खत्म होने के बाद कहा कि हमारी सबसे बड़ी ताकत यह है कि हमारे पास दोनों स्पिनर बहुत स्मार्ट हैं और वे अपनी गेंदबाजी को अच्छी तरह समझते हैं। वे हमेशा कोच और कप्तान के साथ बातचीत करते हैं कि कैसे और बेहतरीन प्रदर्शन किया जाए। उन्होंने बहुत सारी घरेलू क्रिकेट खेली है। इससे स्थितियों में कैसे गेंदबाजी करनी है उन्हें अच्छी  तरह पता है। 

रोहित शर्मा ने मैच के बाद क्या कहा 

रोहित शर्मा ने वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) के प्रयासों को भी सराहा। उन्होंने कहा- सुंदर हमारे नए गेंदबाज रहे हैं और आज मैं यह समझना चाहता हूं कि वह काफी अच्छे हैं। रोहित शर्मा ने कहा कि मैच के शुुरआती पलों में कुछ निर्णय हमारे लिए ठीक नहीं आए। हम काफी सुस्त थे, लेकिन ध्यान केंद्रित करने के लिए काम किया जाता है और वे भावनाएं हैं जो सामने आती हैं।

रोहित शर्मा की बल्लेबाजी 

रोहित शर्मा ने कहा कि हमें पता था कि यह पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी। हमें पता था कि ओस आ जाने के बाद इतना आसान नहीं होगा। इसलिए हमने इसका अधिक से अधिक फायदा उठाया। मैं कभी भी विपक्षी, विशेषकर गेंदबाजों को कम नहीं आंकता ... इन सभी वर्षों में मैंने केवल अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश की है जब मेरे हाथ में बल्ला है। 

रोहित शर्मा ने कहा- मुझे पता था कि स्थितियां एकदम सही थीं। मैं बस यही करना चाहता था कि वह तैनात रहे। हमारा ध्यान अब सीरीज को अच्छी तरह से खत्म करने पर है। सीरीज खत्म होने के बाद हमने टेस्ट मैचों पर भी ध्यान देना है।

Jasmeet