IND v NZ : जीत के बाद केन विलियमसन ने की अपनी इस गेंदबाज की तारीफ

punjabkesari.in Sunday, Oct 31, 2021 - 11:04 PM (IST)

खेल डैस्क : न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि हमेशा खेल में जाने की योजना होती है, लेकिन यह उस पक्ष के खिलाफ एक शानदार प्रदर्शन था जो लड़ाई लड़ता है। सतह पर लय हासिल करना आसान नहीं था और जिस तरह से सलामी बल्लेबाजों ने वहां प्रदर्शन किया। ऐसा लग रहा था कि वह वास्तव में लक्ष्य का पीछा करने के लिए तैयार थे। यह सिर्फ परिस्थितियों के अनुकूल होने के बारे में है। साथ ही हम इसपर बात भी कर सकते हैं। जिस तरह से स्पिनरों ने दबाव बनाया, यह काबिले तारीफ था। यह संपूर्ण प्रदर्शन था।

विलियमसन ने कहा कि हम हर समय मजबूत टीमों के खिलाफ खेलते हैं, और हर पक्ष में मैच विजेता होते हैं। हम अपने तरह के ब्रांड के क्रिकेट के लिए प्रतिबद्ध हैं। आज हमने इसका एक अच्छा उदाहरण दिया। हमारे स्पिनर ईश उत्कृष्ट गेंदबाज है। वह टी 20 क्रिकेट खेलने में काफी अनुभव रखता है। वह पूरी दुनिया में विभिन्न लीगों में खेल चुका है। इसका हमें फायदा मिल रहा है। हम लीग चरणों में बाकी खेलों की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

न्यूजीलैंड की भारत पर जीत के साथ ही उनका सेमीफाइनल का सफर आसान हो गया है। अब न्यूजीलैंड को अफगानिस्तान, नामीबिया और स्कॉटलैंड से भिडऩा है। न्यूजीलैंड के लिए इन टीमों को हराना ज्यादा मुश्किल नहीं लग रहा है। अगर वह एक मैच भी हारती है तो भारत को आगे बढऩे का मौका मिल सकता है क्योंकि भारत के भी अफगानिस्तान, नामीबिया और स्कॉटलैंड के साथ अगामी मैच हैं जिनमें उनके जीतने के चांस ज्यादा है। 

Content Writer

Jasmeet